मुजफ्फरनगर में ट्यूबवेल की टैंक में पड़ी मिली युवक की लाश, इलाके में मच गया हड़कंप

हौज में पड़ी मिली लाश: सोमवार से लापता था युवक, परिवार में मचा कोहराम, लगाया ये बड़ा आरोप
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर में जनसठ थाना क्षेत्र के ग्राम कवल के भालेड़ी जंगल में एक ट्यूबवेल टैंक में लापता युवक का शव पड़ा मिला. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। लड़के के पिता ने शव की शिनाख्त की। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव कवाल निवासी लखमीचंद का 22 वर्षीय पुत्र नितिन उर्फ ​​छोटू सोमवार को लापता हो गया. काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। सोमवार को ही कवल थाने में युवक के लापता होने की सूचना दी गई। मंगलवार की सुबह गांव भालेड़ी निवासी किसान देवेंद्र पुत्र कांशीराम के नलकूप से उसका पड़ोसी किसान विनय सैनी उसके खेत की सिंचाई करने पहुंचा. विनय ने देखा कि ट्यूबवेल की टंकी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। उन्होंने तुरंत देवेंद्र और ग्राम प्रधान राजकुमार सैनी को सूचित किया।

मौके पर ग्राम प्रधान व ग्रामीण पहुंचे। उनकी सूचना पर थाना प्रभारी विश्वजीत ने शव को जलाशय से निकाला और ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया. ग्रामीण शव की शिनाख्त नहीं कर सके। मृतक के शरीर पर कपड़े मौजूद थे, पुलिस को शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले। करीब आधे घंटे के बाद चौकी पुलिस ने गांव कवाल के लापता युवक के परिजनों को सूचना दी. सूचना पर लखमीचंद ने शव की शिनाख्त अपने बेटे नितिन के रूप में की। परिजनों ने हत्या कर शव को हौज में फेंकने की आशंका जताई है।