Airtel यूजर्स की मौजा ही मौजा! बिल्कुल Free मिल रहा है 1GB डेटा, आपको मिला या नहीं?

It's fun for Airtel users! You are getting 1GB data absolutely free, did you get it or not?
It's fun for Airtel users! You are getting 1GB data absolutely free, did you get it or not?
इस खबर को शेयर करें

एयरटेल (Airtel) चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों को वाउचर के रूप में 1GB मुफ्त हाई-स्पीड डेटा (1GB Free Data) दे रहा है. बताया जा रहा है कि यह फ्री डेटा सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जिनके पास स्मार्ट प्लान है. एक रिपोर्ट के अनुसार, टेलीकॉम दिग्गज अपने कंज्यूमर्स को टेक्स्ट मैसेज भेजकर सूचित कर रहा है कि उनके अकाउंट में मुफ्त डेटा वाउचर जोड़ दिया गया है. खबर ऐसे समय में आई है जब कंपनी पूरे भारत में 5जी स्पेक्ट्रम खरीदने की प्लानिंग बना रही है.

यहां से कर सकते हैं रिडीम
हाई-स्पीड डेटा वाउचर के रूप में मुफ्त में दिया जाता है, जिसे एयरटेल थैंक्स ऐप के ‘कूपन’ सेक्शन में जाकर रिडीम किया जा सकता है. हाई-स्पीड डेटा केवल 3 दिनों के लिए उपलब्ध है और दावा न करने पर 1 जून को समाप्त हो जाएगा.

15 मिनट में मिलेगा 1GB डेटा
इसके अलावा, मुफ्त डेटा ‘कम रिचार्ज उपभोक्ताओं को दिया जाता है, आमतौर पर 99 रुपये के स्मार्ट पैक पर.’ वाउचर क्लेम करने के 15 मिनट के अंदर यूजर्स के एयरटेल अकाउंट बैलेंस में इस्तेमाल के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

यह घोषणा एक रिपोर्ट के कुछ दिनों बाद आई है जिसमें कहा गया है कि एयरटेल पैन-इंडिया 5G स्पेक्ट्रम खरीदने पर विचार कर रहा है. दूरसंचार नियामक ट्राई द्वारा पहले जारी एक अध्ययन के अनुसार, एयरटेल ने मार्च में 22.55 लाख नए मोबाइल ग्राहक जोड़े हैं. कंपनी ने मार्च क्वार्टर में भी काफी फायदा हुआ है. कंपनी को 2,008 करोड़ का शुद्ध लाभ हुआ. पिछले वित्तीय वर्ष में शुद्ध लाभ 759 करोड़ रुपये रहा.