मुजफ्फरनगर में दिल्ली जा रही शालीमार एक्सप्रेस का इंजन ठप, दैनिक यात्रि परेशानी

Delhi-bound Shalimar Express's engine stalled in Muzaffarnagar, daily passenger trouble
Delhi-bound Shalimar Express's engine stalled in Muzaffarnagar, daily passenger trouble
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। Shalimar Express News सहारनपुर से चलकर मुजफ्फरनगर होते दिल्ली को जाने वाली शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन का गुरुवार की सुबह जड़ौदा नारा रेलवे स्टेशन पर इंजन की पावर फेल हो गई। शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार सुबह 8:45 पर जड़ौदा नारा रेलवे स्टेशन पहुंची थी। इस दौरान लगभग दो घंटे तक ट्रेन रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। लगभग दो घंटे जद्दोजहद के बाद शालीमार ट्रेन के दूसरे इंजन को चालू कर ट्रेन को रवाना किया गया।

दैनिक यात्रियों को उठानी पड़ी परेशानी
इस दौरान मेरठ, दिल्ली, मोदीनगर गाजियाबाद, नोएडा की तरफ जॉब करने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान यात्रियों को अन्य ट्रेनों का सहारा मिला जिसके चलते वह समय से मंजिल पर पहुंचे। गुरुवार को सुबह 8:45 पर जड़ौदा नारा रेलवे स्टेशन पर शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन रुकी। दो मिनट होने के बाद ट्रेन जैसे ही दिल्ली की ओर बढ़ी उसकी पावर फेल हो गई। इस दौरान यात्रियों को समझ नहीं आया कि आखिर ट्रेन चल क्यों नहीं रही है।

ट्रेन की पावर फेल
दिल्ली नोएडा गाजियाबाद मेरठ की तरफ नौकरी करने वाले लोकल यात्रियों ने जब अधिकारियों से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि ट्रेन की पावर फेल हो गई है। अभी ट्रेन में दो इंजन हैं। जिस को चालू कराया जाएगा। सूचना मिलने पर आरपीएफ थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां रेलवे विभाग के इंजीनियर ने काफी जद्दोजहद के बाद लगभग दो घंटे के बाद ट्रेन को दिल्ली की तरफ रवाना किया।

यात्रियों को अन्‍य ट्रेनों से भेजा
मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन के आर पी एफ थाना प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन कि सुबह के समय पावर फेल हो गई थी। जिसकी वजह से यात्रियों को कुछ परेशानी का सामना करना पड़ा। कड़ी मशक्कत के बाद इंजीनियर ने ट्रेन को दिल्ली की तरफ रवाना किया। हालांकि इस दौरान सुबह के समय दिल्ली की तरफ जॉब करने वाले लोकल यात्रियों को अन्य ट्रेनों में बिठा कर रवाना किया।