Delhi Gang Rape: हैवानियत की हद! किडनैप कर 3 ने किया नाबालिग का गैंगरेप; दिल्ली में घुमाते रहे कार

Delhi Gang Rape: The Limit Of Humanity! Kidnapped 3 gang-raped minor; Car moving in Delhi
Delhi Gang Rape: The Limit Of Humanity! Kidnapped 3 gang-raped minor; Car moving in Delhi
इस खबर को शेयर करें

Minor Girl Gang Rape In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां तीन दरिंदों ने कथित रूप से 16 साल की एक नाबालिग लड़की का गैंगरेप (Gang Rape) किया. बताया जा रहा है कि आरोपियों में 2 लोग पीड़ित बच्ची के पहचान के ही हैं. आरोप है कि किडनैप करने के बाद नाबालिग के साथ हैवानियत की गई. बता दें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Three Accused Arrested) कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल हो चुका है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Sushmita Sen और Lalit Modi का अफयेर कब शुरू हुआ? जानिए सबकुछ

आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज
बता दें कि गैंगरेप की ये खौफनाक घटना दिल्ली के वसंत विहार (Vasant Vihar) इलाके की है. यह वारदात बीते 6 जुलाई को हुई थी और पीड़िता ने 8 जुलाई को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक, आरोपियों की उम्र 23, 25 और 35 साल है. तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो (POCSO) एक्ट और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Team का बड़ा हथियार था ये खिलाड़ी, Ravindra Jadeja ने खत्म किया करियर

ऐसे हुआ घटना का खुलासा
पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने 6 जुलाई की शाम करीब साढ़े 8 बजे अपनी कार में बच्ची को बैठा लिया था. 8 जुलाई की सुबह करीब 4 बजे पीसीआर कॉल से मालूम हुआ कि नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है.

बिना ब्रा के Disha Patani ने पहनी ऐसी चीज, कर डाला क्लीन बोल्ड

नाबालिग ने सुनाई आपबीती
नाबालिग ने बताया कि 3 आरोपियों में से 2 उसके जान-पहचान के हैं. वो उसको वसंत विहार मार्केट के पास मिले थे. वसंत विहार से फिर आरोपी, बच्ची को महिपालपुर ले गए थे और वहां से उन्होंने शराब खरीदी थी. इसके बाद वो एक सुनसान जगह गए और वहां नाबालिग के साथ हैवानियत की.

Nora Fatehi ने किया Ranbir Kapoor को खुलेआम बेइज्जत, कहा ब्लू फिल्म के