ना टॉप-ना ब्रा, फिर भी Urfi Javed ने किया ऐसा डांस, दिखा दिया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

Neither top nor bra, yet Urfi Javed did such a dance, showed the boldest avatar ever
Neither top nor bra, yet Urfi Javed did such a dance, showed the boldest avatar ever
इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Daring Video: फैशन आइकॉन उर्फी जावेद हर गुजरते दिन के साथ डेयरिंग होती जा रही है. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट का वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद के नए लुक्स का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर किसी को इस बात की एक्साइटमेंट रहती हैं कि इस बार उर्फी क्या नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आएंगीं. हर दिन उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है. एक ऐसा ही लेटेस्ट लुक एक्ट्रेस का सामने आया है.

Sushmita Sen और Lalit Modi का अफयेर कब शुरू हुआ? जानिए सबकुछ

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक
इस बार उर्फई जावेद ने जो किया है जो वो हर किसी के वश की बात नहीं हैं. ना सिर्फ टॉपलेस बल्कि ब्रालैस होकर उर्फी ने अपने ब्रेस्ट को पिंक कॉयल के सहारे ढंके दिखाई दे रही हैं. इस डेयरिंग ब्रालेट को उर्फी ने गजब के कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है. इसके साथ ही उर्फी ने फ्लेर्ड डेनिम के साथ इसे पहना और लाइट मेकअप के साथ कंपलीट किया.

बिना ब्रा के Disha Patani ने पहनी ऐसी चीज, कर डाला क्लीन बोल्ड

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


वायरल हो रहा है ये लुक
उर्फी ने इस दौरान गजब के डांस मूव्स भी करती दिखाई दे रही हैं. काफी शानदार तरीके से उर्फी बार बार अपनी ड्रेस को संभालती भी दिख रही है. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस उर्फी के इस वीडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं.

Lalit Modi Sushmita Sen ने कर ली शादी, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

रेजर वाली ड्रेस
उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में एक खतरनाक लुक सामने आया है. इस बार उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपनी नई ड्रेस तैयार की है. रेजर से बनीं इस खरतनाक ड्रेस में उर्फी काफी अच्छी दिखाई दे रही हैं. उर्फी इस ड्रेस में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उनती ही खतरनाक ये ड्रेस भी है. दरअसल, हल्की सी चूक के कारण एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है. उर्फी ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की मदद से ऐसे टाय किया था जैसे वो कोई सितारे हैं. एक्ट्रेस का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Nora Fatehi ने किया Ranbir Kapoor को खुलेआम बेइज्जत, कहा ब्लू फिल्म के

उर्फी करती रहती हैं एक्सपेरिमेंट
उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं.

प्रेग्नेंट है Katrina Kaif, इस तारीख को Vicky Kaushal करेंगे घोषणा