डिप्टी सीएम का बडा ऐलानः संजीव बालियान को तीसरी बार दिल्ली भेजो, मुजफ्फरनगर को मिलेगा बडा ईनाम

Deputy CM's big announcement: Send Sanjeev Balyan to Delhi for the third time, Muzaffarnagar will get a big reward
Deputy CM's big announcement: Send Sanjeev Balyan to Delhi for the third time, Muzaffarnagar will get a big reward
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान का नामांकन भरवाने के लिए यहां आये यूपी सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि इस बार देश में पीएम मोदी के दस साल के कार्यकाल में हुए विकास की आंधी है। मुजफ्फरनगर सीट पर पार्टी ने तीसरी बार डाॅ. संजीव बालियान पर जो विश्वास जताया है, वो इसके हकदार हैं। उन्होंने इस जिले को बहुत कुछ दिया है। लखनऊ में जब भी आते, मिलते तो केवल मुजफ्फरनगर के लोगों के लिए कुछ न कुछ लेकर ही जाने का काम करते। डिप्टी सीएम ने कहा कि तीसरी बार उनको सांसद बनाकर दिल्ली भेजो, मैं वादा करता हूं कि लखनऊ से इस जिले को बहुत बड़ा इनाम दिलाने का काम करूंगा।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मंगलवार को दोपहर हेलीकाॅप्टर से दोपहर के समय मुजफ्फरनगर पहुंचे। पुलिस लाइन में मंत्री कपिल देव और अनिल कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। यहां से वो कार से महावीर चौक स्थित भाजपा के चुनाव कार्यालय पर पहुंचे। यहां केन्द्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और रालोद नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि संजीव बालियान उनके अच्छे मित्र है।

वो जब भी लखनऊ आये, तो कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि उन्होंने मुजफ्फरनगर जनपद के लिए कुछ न मांगा है। मुख्यमंत्री योगी से मिले या मुझ से मुलाकात हुई, उनके द्वारा हर बार अपने इस जिले के लिए कुछ न कुछ जिद की और केन्द्र सरकार से भी बड़ी परियोजना लाकर विकास कराया है। उन्होंने कहा कि इस बार मोदी मैजिक की आंधी में पूरा विपक्ष उड़ने जा रहा है। तुम भी तीसरी बार यहां से संजीव बालियान को सांसद बनाकर दिल्ली भेजे, मैं इस जिले को लखनऊ में बैठे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बड़ा इनाम दिलाने का काम करूंगा।

इस दौरान मुख्य रूप से मंत्री कपिल देव अग्रवाल, मंत्री अनिल कुमार, क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र सिसौदिया, जिला प्रभारी सूर्यप्रकाश पाल, रालोद विधायक राजपाल बालियान, पूर्व सांसद राजपाल सैनी, पूर्व विधायक मिथलेश पाल, पूर्व सांसद अनुराधा चौधरी, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा सुधीर सैनी, जिलाध्यक्ष रालोद संदीप मलिक सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता, उद्यमी, व्यापारी और अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

जयंत के साथ आने से विपक्ष की जमानत जब्त करा देंगे संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि नामांकन से पहले ही पीएम मोदी की गरीब कल्याण योजनाओं की वजह से लोगों में उत्साह है। जाति धर्म और सम्प्रदाय से ऊपर उठकर लोग भाजपा को अपना आशीर्वाद दे रहे है। मुजफ्फरनगर में एक तरफा चुनाव अब तय हो चुका है। अखिलेश यादव ने हमेशा परिवार दंगा एसोसिएशन चलाते रहे है, यही कारण है कि यूपी की जनता ने आज उनको हाशिये पर रख दिया है। समाजवादी पार्टी पूरी तरह से साफ हो चुकी है। पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए यूपी की जनता सभी 80 सीट भाजपा नीत एनडीए गठबंधन को देने जा रही है। विपक्ष को यहां पर शून्य मिलेगा। चौ. चरण सिंह के आशीर्वाद के साथ यूपी में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी से हुए गठबंधन का पूरा लाभ मिलेगा। इस गठबंधन के कारण मुजफ्फरनगर में हम विपक्ष की जमानत जब्त कराने का काम जनता के सहयोग से करेंगे।

मुजफ्फरनगर में गुरूवार को ढाई घंटे बितायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 मार्च को वेस्ट यूपी में लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इसके लिए उनका जनपद मुजफ्फरनगर और शामली का अधिकारिक कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार सीएम योगी दोनों मिलों में प्रबुद्धजन सम्मेलनो ंमें सीधा संवाद करेंगे। मुजफ्फरनगर वो करीब ढाई घंटे बितायेंगे। इसके बाद शामली जाने का कार्यक्रम है। अधिकारिक प्रोग्राम के अनुसार सीएम योगी 28 मार्च को विशेष विमान से सरसावा एयरपोर्ट सहारनपुर पहुंचेंगे। यहां से हेलीकाॅप्टर से उड़कर 11.30 बजे पुलिस लाइन मुजफ्फरनगर में उतरेंगे। यहां से कार द्वारा वो जानसठ रोड स्थित लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर काॅलेज में भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में शिरकत करते हुए सीधा संवाद करेंगे। सम्मेलन के बाद वो करीब 15 मिनट पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसके बाद एक बजे वो हेलीकाॅप्टर से शामली जनपद के लिए रवाना होंगे।