Dhirendra Shastri ने The Kerala Story पर दिया बयान, हिंदुओं को जगाने वाली कही बात

Dhirendra Shastri gave a statement on The Kerala Story, said something to wake up Hindus
Dhirendra Shastri gave a statement on The Kerala Story, said something to wake up Hindus
इस खबर को शेयर करें

Dhirendra Shastri Statement: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने लव जिहाद और आतंकवाद पर बनी फिल्म द केरल स्टोरी पर बयान दिया है. उन्होंने कहा, फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. जो हम बोल रहे थे वो फिल्म में दिखाया गया है. ऐसी फिल्में और बननी चाहिए. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, जो फिल्म में दिखाया गया है वो देश में अभी हो रहा है. दूसरे धर्म पर सोच समझकर भरोसा करना चाहिए. सनातन धर्म में लिखा भी है कि वर्तमान में हिंदू सोया हुआ है.

‘अपने धर्म में मरना ठीक’
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि दूसरे धर्म पर विचार करने से अच्छा अपने धर्म में मरना ठीक है. जब तक ऐसी घटनाएं घटती रहेंगी, ऐसी फिल्में बनती रहेंगी. इस फिल्म से समझ जाना चाहिए कि अब हिन्दुओं को जाग जाना चाहिए. खासकर महिलाओं को इससे सीखने की जरूरत है.

धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश में सागर जिले के जैसीनगर में तीन दिवसीय श्रीहनुमंत कथा के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग मुझ पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हैं, जबकि हम भड़काऊ बातें नहीं करते बल्कि हिन्दुओं को जगाने के लिए सनातन और शास्त्रों की बात करते हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा, हम सब हिंदुओं का यह दुर्भाग्य है ..जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे कि सनातन क्या है, हिंदू क्या है तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी. इस फिल्म से समझ जाना चाहिए और हमें जाग जाना चाहिए.

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि हमारी बहनों को तो खासकर यह जान लेना चाहिए . गीता में भगवान श्रीकृष्ण अर्जुन को शिक्षा देते हैं कि अपने धर्म में मरना ठीक है. गौरतलब है कि ‘द केरल स्टोरी’ राज्य की महिलाओं के एक समूह की कहानी है, जो इस्लाम में परिवर्तित हो जाती हैं और जिहादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं.