7 फरवरी से इन राशि वालों की बढ़ने वाली है मुश्किलें, नजरअंदाज करने पर होगा भारी नुकसान

Difficulties of people of these zodiac signs are going to increase from 7th February, if ignored they will suffer huge losses.
Difficulties of people of these zodiac signs are going to increase from 7th February, if ignored they will suffer huge losses.
इस खबर को शेयर करें

Budh Gochar In Makar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि में मौजूद ग्रहों के राजकुमार बुद्र कुछ समय के लिए अस्त होंगे. कुछ समय के राशि परिवर्तन का असर कई राशियों को चुकाना पड़ सकता है. 7 फरवरी को सुबह 6 बजकर 22 मिनट से 11 मार्च को शाम 7 बजकर 17 मिनट तक मकर राशि में बुद्ध ग्रह अस्त रहेंगे. ऐसे में जहां कुछ राशियों को इसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकता है तो वहीं कुछ राशियों के लिए यह कोई आफत आने के समान जैसा ही माना जा रहा है. आइए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार विस्तार से इसके बारे में जानें.

मेष राशि
इस राशि के लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. दरअसल इस समय में भाग्य इनका साथ नहीं देगा. जिसकी वजह से इनके काम अड़चने आ सकती हैं. हो सके तो नौकरी में सैलरी, प्रमोशन या फिर इंक्रीमेंट के लिए और ज्यादा इंतजार करना पड़ जाए. जॉब के दौरान कोई भी कदम फूक फूक कर रखें. नहीं तो नुकसान खुद ही को उठाना पड़ सकता है. यह समय ऐसा होगा कि काम में एकाग्रता की कमी खलेगी. वहीं हो सके तो आर्थिक हानि का भी सामना करना पड़ सकता है. अगर कहीं यात्रा पर जा रहे हो तो थोड़ा अलर्ट रहने की आवश्कता है. बिजनेस करने वाले भी अलर्ट हो कर रहे.

मिथुन राशि
इस राशि के लोगों को आर्थिक, पारिवारिक और स्वास्थ्य से संबद्धित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. यदि बिजनेस पार्टनरशिप में कर रहे हैं तो इस समय अलर्ट रहें. जॉब करने वाले काम को लेकर काफी प्रेशर में रहेंगे, जो खुद के लिए चिंता का विषय बन सकता है. आर्थिक हानि का भी सामना इस समय करना पड़ सकता है.

सिंह राशि
इस समय धन से जुड़े जो भी कार्य करें संभल कर करें, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. हो सके तो बड़ा निवेश करने से बचें. नौकरी में लाभ के अवसर बन रहे हैं, हो सके तो नौकरी के लिए विदेश भी जाना पड़े. रिश्तों की बात करें तो उसमें संभलकर रहने की आवश्यकता है.