रात को सोने से पहले बाथरूम में कर लें ये काम, कभी खाली नहीं होगी तिजोरी!

Do this work in the bathroom before sleeping at night, the safe will never be empty!
Do this work in the bathroom before sleeping at night, the safe will never be empty!
इस खबर को शेयर करें

Money Tips in Hindi: जीवन में तरक्की और सुख-समृद्धि पाने की कोशिशें नाकाम हो रही हों तो इसके पीछे वजह कुंडली के ग्रह दोष या घर का वास्‍तु दोष हो सकते हैं. ऐसी नकारात्‍मक स्थितियों से बचने के लिए वास्‍तु और ज्‍योतिष शास्‍त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं. यदि ये वास्‍तु टिप्‍स और ऐस्‍ट्रो टिप्‍स फॉलो किए जाएं तो कुछ ही दिन में इसका असर आपकी आय, तरक्‍की और आर्थिक स्थिति पर साफ दिखने लगते है. धन पाने के ऐसे ही कुछ वास्‍तु और एस्‍ट्रो टिप्‍स हैं, जिन्‍हें रोज रात में सोने से पहले फॉलो करने से बहुत प्रभावी नतीजे मिलते हैं. साथ ही ये उपाय घर को सकारात्‍मकता और खुशी से भी भर देते हैं.

धन प्राप्ति के लिए रात में सोने से पहले करें ये काम
घर का हर हिस्‍सा महत्‍वपूर्ण होता है और इन जगहों पर पैदा हुआ वास्तु दोष जीवन में कई समस्‍याएं पैदा करता है. ये धन हानि, गरीबी, घर में अशांति का कारण बनते हैं. इन वास्‍तु दोष को दूर करके और कुछ उपाय करके आर्थिक स्थिति बेहतर की जा सकती है.

– रोज रात को सोने से पहले बाथरूम में एक बाल्‍टी पानी से भर कर रख दें. इससे कई वास्‍तु दोष दूर होते हैं और घर में हमेशा बरकत रहती है. कभी पैसों की तंगी नहीं होती है.

– इसी तरह रसोई में पीने के पानी के बर्तन रात को खाली न रहने दें. रात में पानी के बर्तन हमेशा भरकर रखें. हो सके तो इनके पास शाम को दीपक भी जला दें. ऐसा करने से मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न रहती हैं और घर में हमेशा समृद्धि रहती है.

– किचन को रात में हमेशा अच्‍छे से साफ करें. इससे मां अन्‍नपूर्णा प्रसन्‍न रहती हैं और घर हमेशा धन-धान्‍य से भरा रहता है.

– रोज शाम को सूर्यास्‍त के बाद घर के मुख्‍य द्वार पर दीपक जलाएं. हो सके तो गाय के घी का दीपक जलाएं इससे मां लक्ष्‍मी हमेशा घर में वास करती हैं और कभी पैसे की कमी नहीं होने देती हैं.