Review: हल्की-फुल्की मजेदार फिल्म है ‘डंजन्स एंड ड्रैगन्स- ऑनर अमंग थीव्स’, जानिए क्या है खास

'Dungeons and Dragons - Honor Among Thieves' is a light-hearted fun film, know what's special
'Dungeons and Dragons - Honor Among Thieves' is a light-hearted fun film, know what's special
इस खबर को शेयर करें

मुंबई। क्या है कहानी: फिल्म की शुरुआत होती है और देखने को मिलता है कि क्रिस पाइन्स और मिशेल रोड्रिगेज जेल में बंद हैं, जिसकी वजह चोरी है। जेल से दोनों भाग जाते हैं और अपने पुराने साथियों से मिलते हैं। लेकिन लंबे वक्त तक जेल में रहने की वजह से हालात बाहर बदल चुके हैं। उनका एक दोस्त फज काफी बड़ा आदमी बन चुका है, और जिसके पास क्रिस की बेटी है। कहानी आगे बढ़ती है और पता लगता है कि फज ने क्रिस की बेटी से झूठ बोला और उसने ही क्रिस- मिशेल को चोरी के दौरान पकड़वाया भी। ये सब हो रहा है एक रेड विच के चक्कर में, जो सभी को बदलकर अपने काबू में करना चाहती है। ये सब पढ़ने में जितना आसान लग रहा है, उतना है नहीं, क्योंकि ये सब जादुई तरीके से होता है। अब क्या क्रिस अपनी बेटी को वापस ले पाता है? क्या क्रिस और उसकी नई टीम रेड विच को रोक पाते हैं? और आखिर ऐसा क्या था जिसे चोरी करने के लिए क्रिस अपनी नन्हीं बेटी को अकेला छोड़ चला गया था? इन सब सवालों के जवाब के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

क्या कुछ है खास और कहां खाई मात: ‘डंजन्स एंड ड्रैगन्स: ऑनर अमंग थीव्स’ को इसकी क्रिएटिविटी खास बनाती है, जैसे जादू का इस्तेमाल इसमें देखने को मिला है, बतौर दर्शक आपको वो एक्साइटिड करता है। हालांकि काफीकुछ ऐसा भी होता है, जो आप कभी न कभी, कहीं न कहीं किसी न किसी फिल्म में देख चुके होते हो। फिल्म की कहानी अच्छी है लेकिन लिखावट कमजोर है और फिल्म कुछ हिस्सों पर काफी ज्यादा लंबी सी लगने लगती है। फिल्म के विजुएल्स एक ओर जहां आपको मजा देते हैं, तो दूसरी ओर आपको हर थोड़ी देर में हंसाने वाले पंच लाइन्स भी मौजूद रहते हैं। फिल्म के कुछ सीन्स काफी शानदार हैं, जैसे सोफिया लिलिस का किले में घुसने वाला सीन। फिल्म की अच्छी बात ये है कि ये कहीं भी आपको ऐसा डराती नहीं है कि इसे आप बच्चों के साथ एन्जॉय न कर पाएं।

पढ़ें: कैसी है अजय देवगन की भोला? फिल्म देखने से पहले देखें ये रिव्यू

देखें या नहीं: ‘डंजन्स एंड ड्रैगन्स: ऑनर अमंग थीव्स’ देखते वक्त कभी आपको ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ तो कभी हैरी पॉटर की याद आएगी, लेकिन इसके बाद भी फिल्म विजुअली अच्छी है, जिसे एन्जॉय किया जा सकता है। हालांकि इस फिल्म को देखने के लिए इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार किया जा सकता है।