चुनावी डिबेट शो के दौरान भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चलीं..

During the election debate show, there was heavy kicking, punching and throwing of chairs between BJP and Congress workers.
During the election debate show, there was heavy kicking, punching and throwing of chairs between BJP and Congress workers.
इस खबर को शेयर करें

जबलपुर ; LOK SABHA ELECTION 2024 का खुमार चरम पर आ गया है। जबलपुर में एक टीवी चैनल के लाइव डिबेट शो में उस वक्त हंगामा मच गया जब भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां फिंकने लगीं। कुछ ही देर में सियासी डिबेट शो दंगल का मैदान बन गया। डिबेट शो के दौरान कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट के वीडियो भी सामने आए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस मारपीट में कई लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है। पुलिस ने भाजपा और कांग्रेस दोनों की तरफ से शिकायतें दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है। देखें वीडियो-

डिबेट शो में दे दना दन… शनिवार की शाम जबलपुर में एक टीवी न्यूज चैनल का डिबेट शो आयोजित किया गया था। भंवतताल पार्क में डिबेट शो के दौरान सियासी सवाल जवाब पूछे जा रहे थे । इसी दौरान एक प्रश्न को लेकर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए । पहले दोनों में बहस बाजी हुई और फिर देखते ही देखते लात-घूंसे चलने लगे। एक दूसरे पर कुर्सियां फिंकने लगीं। कुछ ही देर में लाइव डिबेट शो के मैदान में दंगल होने लगा। डिबेट शो में भाजपा विधायक अभिलाष पांडे और कांग्रेस के पूर्व विधायक विनय सक्सेना समेत दोनों दलों के कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे। यह भी पढ़ें भाजपा विधायक की गुंडागर्दी कैमरे में कैद, गाड़ी से डंडा निकालकर युवक को पीटा, देखें वीडियो भाजपा-कांग्रेस ने एक दूसरे पर लगाए आरोप डिबेट शो में हुई मारपीट की इस घटना पर भाजपा विधायक अभिलाष पांडे ने घटना की निंदा करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाया है। उनका कहन है कि कांग्रेस चुनाव से डरी हुई है, वो हार रही है। इस वजह से बौखलाहट में मारपीट पर उतर आई है। कार्यकर्ता का सिर फोड़ा गया है, ये बहुत ही निंदनीय है। तो वहीं कांग्रेस के पूर्व विधायक विनय सक्सेना का कहना है कि डिबेट में नेता कम शहर के अपराधी ज्यादा थे। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उसमें नेता नहीं थे। भाजपा के नेता आक्रामक नजर आ रहे थे। दो बार तो मैंने हाथ जोड़कर उनको रोका और विधायक को उनके कार्यकर्ताओं की हरकत के बारे में बताया। दोनों ही पक्षों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।