मुजफ्फरनगर में पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़, एक को ठोकी गोली

Encounter of miscreants with police in Muzaffarnagar, one shot
Encounter of miscreants with police in Muzaffarnagar, one shot
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में देर रात पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। बदमाश का एक साथी मौका देखकर फरार हो गया। दबोचे गए बदमाश से अवैध हथियार बरामद किये गए।

रोहाना रोड काली नदी पुल पर हुई मुठभेड़

थाना छपार प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर थाना पुलिस क्षेत्र में बदमाशों की धरपकड़ में लगी है। उन्होने बताया कि मंगलवार देर रात खामपुर के पास कुछ बदमाशों के होने की सूचना मिली थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बताए स्थान पर पुलस ने चेकिंग अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि खामपुर रोहाना रोड काली नदी पुल के पास चेकिंग के दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिये। बताया कि पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो दोनों बदमाशों ने बाइक को तेज दौड़ा दिया। पुलिस ने उनका पीछा करने का प्रयास किया तो बदमाशों की बाइक फिसल गई। जिसके बाद एक बदमाश ने पुलिस पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया, जबकि दूसरा बदमाश खेतों के रास्ते मौके से फरार हो गया।

मुठभेड़ में दबोचा गया एक बदमाश

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जिसकी पहचान तोहिद उर्फ किक पुत्र धूम सिंह निवासी ग्राम आलमपुर थाना गंगोह, सहारनपुर के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि जीशान पुत्र इस्लाम निवासी खानपुर थाना छपार, मुजफ्फरनगर मौके से फरार हो गया। दबोचे गए बदमाश से एक बाइक तथा एक तमंचा बरामद किया गया। बताया कि फरार बदमाश तोहिद उर्फ किक के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। फरार अभियुक्त की तलाश के लिए थाना छपार पुलिस कांम्बिग कर रही है।गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का छहमार गिरोह का सदस्य है। जो थाना इंचौली जनपद मेरठ पर पंजीकृत कई मुकदमों में वांछित चल रहा था।