पेरेंट्स बनने के 1 महीने बाद ही भारती सिंह और हर्ष ने फिर दी गुड न्यूज, कहा- ‘ये हमारे हाथ में नहीं है’

इस खबर को शेयर करें

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपनी इस नई गुड न्यूज का खुलासा अपने नए व्लॉग में किया है. वीडियो शुरू होते ही वह कहती हैं, “आपके साथ एक गुड न्यूज शेयर करनी है, लेकिन कैसे कहूं? शर्म आती है. आप लोग कहेंगे कि हम बैक टू बैक बड़ी गुड न्यूज दे रहे हैं. लेकिन हम क्या करें. ये बात हमारे हाथ में नहीं है. इसके लिए मैं अकेली जिम्मेदार नहीं हूं, बल्कि हर्ष भी जिम्मेदार हैं.” इसके बाद हर्ष कहते हैं कि ‘शरमा क्यों रही है, अब जो हो गया सो हो गया’.

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया (Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa) को माता-पिता बने अभी एक ही महीना हुआ है. दोनों अपने क्यूट बेबी बॉय के साथ हर पल को एन्जॉय कर रहे हैं. इस बीच भारती अपने फैंस को फिर से गुड न्यूज देने जा रही हैं. इस बात का खुलासा खुद भारती ने ही किया है. भारती का यह भी कहना है कि इस नई गुड न्यूज के लिए वह अकेले जिम्मेदार नहीं हैं, इसके लिए उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी जिम्मेदार हैं.

भारती ने अपनी इस नई गुड न्यूज का खुलासा अपने नए व्लॉग में किया है. वीडियो शुरू होते ही वह कहती हैं, “आपके साथ एक गुड न्यूज शेयर करनी है, लेकिन कैसे कहूं? कहने में शर्म आती है. आप लोग कहेंगे कि हम बैक टू बैक बड़ी गुड न्यूज दे रहे हैं, लेकिन हम क्या करें. ये बात हमारे हाथ में नहीं है. इसके लिए मैं अकेली जिम्मेदार नहीं हूं, बल्कि हर्ष भी जिम्मेदार हैं. इसमें उनका भी हाथ है.” इसके बाद हर्ष कहते हैं कि ‘शरमा क्यों रही है, अब जो हो गया सो हो गया’.

फिर भारती ने दी ये गुड न्यूज
भारती ने इस गुड न्यूज को बताते हुए फैंस से उनका सपोर्ट भी मांगा है. इतना सुनना था कि फैंस भारती को लेकर कई तरह की अटकलें लगाने लगे. चलिए हम आपको बता देते हैं कि भारती क्या गुड न्यूज देने जा रही है. यह गुड न्यूज कुछ और नहीं, बल्कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के यूट्यूब चैनल की नई सफलता की है. भारती ने कहा है कि उन्हें यूट्यूब से सिल्वर और गोल्डन बटन मिले हैं. यह गुड न्यूज देते हुए भारती की खुशी का ठिकाना नहीं था. भारती ने कहा कि उनके पास एक डायमंड बटन भी है और यह डायमंड बटन उनका बेटा है.

अपने चैनल पर देती हैं अपनी लाइफ का अपडेट
भारती और हर्ष का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मालूम हो कि भारती का अपना यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम है ‘LOL’ यानी ‘Life of Limbachiyaa’, जिसके 12.8 लाख फॉलोअर्स हैं. इस चैनल के जरिए भारती अपने पर्दे के पीछे का सारा अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. प्रेग्नेंसी की खबर भी भारती ने अपने यूट्यूब चैनल द्वारा दी थी. फैंस को भी भारती और हर्ष के वीडियोज काफी पसंद आते हैं. फैंस भारती की लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं.

ब्रेक के बाद काम पर लौट आई हैं भारती
कुछ दिनों का ब्रेक लेकर भारती सिंह काम पर लौट आई हैं. फिलहाल भारती और हर्ष ‘खतरा-खतरा’ शो में नजर आ रहे हैं. दोनों इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले दोनों शो ‘हुनरबाज’ में बतौर होस्ट नजर आए थे. इस बीच फैंस उनके बेटे की तस्वीर को देखने के लिए बहुत बेताब हैं, क्योंकि अब तक बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया गया है. कई फैंस कमेंट कर भारती से उनके बच्चे की तस्वीर दिखाने की गुजार‍िश कर चुके हैं.