हरियाणा में बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहा था परिवार, हाईटेंशन वायर गिरने से कपल की मौत

Family was going to see marriage for daughter in Haryana, couple died due to high tension wire falling
Family was going to see marriage for daughter in Haryana, couple died due to high tension wire falling
इस खबर को शेयर करें

पलवल: हरियाणा के पलवल से दुखद घटना सामने आई है. बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे एक परिवार के तीन लोगों पर हाई टेंशन तार गिरने से दंपति की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, तीसरे युवक को गंभीर हालत में सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, पलवल के चांदहट इलाके के रहने वाले 45 साल के बच्चउ सिंह और 42 साल के उसकी सत्तो देवी बाइक पर सवार होकर बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहे थे. इसी दौरान दंपति समेत तीन लोगों पर बिजली का हाई टेंशन तार टूट कर गिर गया. पल भर में ही वहां मौत का तांडव मच गया. बम के फटने जैसे विस्फोट की तरह मौके पर धुआं ही धुआं फैल गया.

इस हादसे में बच्चउ सिंह और उसकी पत्नी सत्तो की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इसी परिवार का 32 साल दीपक गंभीर हालत में घायल हो गया. मौके पर लोगों का जमघट लग गया और दीपक को बचाने की प्रयास शुरू की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नागरिक अस्पताल पलवल ले गया. साथ ही दीपक को गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल से सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया.

अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग

चांदहट थाना पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग भी सिविल अस्पताल पहुंचे और इस हादसे को बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही बताया और साथ ही मृतक के परिजनों को सरकार की तरफ से 11-11 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने और बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.