Tamannaah Bhatia से मिलने के लिए फैन ने तोड़ा सिक्योरिटी बैरिकेड, पकड़ा हाथ और फिर…

Fan breaks security barricade to meet Tamannaah Bhatia, holds her hand and then...
Fan breaks security barricade to meet Tamannaah Bhatia, holds her hand and then...
इस खबर को शेयर करें

Tamannaah Bhatia Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दोनों प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है. एक तरफ एक्ट्रेस का डांस नंबर ‘कावाला’ सुर्खियों में है तो वहीं विजय वर्मा संग डेट करने को लेकर लगातार चर्चा में छाई हुई हैं. इस बीच तमन्ना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तमन्ना के फैन ने बैरिकेड तोड़कर एक्ट्रेस के साथ ऐसी हरकत कर दी कि वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.

ट्रेडिशनल अवतार में तमन्ना

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हाल ही में केरल में एक इवेंट में गई थी. जहां पर एक्ट्रेस साड़ी के साथ हैवी टेंपल ज्वैलरी पहने नजर आईं. एक्ट्रेस इस लुक में बला की खूबसूरत लग रही थीं. तमन्ना ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल मेकअप किया हुआ था.

फैन ने तोड़ा बैरिकेट
तमन्ना भाटिया इस लुक में केरल में एक इवेंट अटेंड करने गई थी. एक्ट्रेस जैसे ही इवेंट से बाहर निकल रही होती हैं तो उनके चारों तरफ काफी ज्यादा सिक्योरिटी होती है. यहां तक कि बैरिकेड भी लगे होते हैं. लेकिन तमन्ना का दीवाना फैन बैरिकेड को तोड़कर एक्ट्रेस के पास जा पहुंचता है. इसके बाद वो कुछ ऐसा करता है कि सभी हैरान हो जाते हैं.

पकड़ा एक्ट्रेस का हाथ
तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के पास जैसे ही ये दीवाना फैन बैरिकेड तोड़कर पहुंचता है तो एक्ट्रेस की टीम और खुद तमन्ना हैरान हो जाती हैं. किसी को भी समझ में नहीं आता कि अचानक ये क्या हो गया. इसके बाद ये दीवाना फैन एक्ट्रेस का हाथ पकड़ लेता है. जैसे ही फैन हाथ पकड़ता है वैसे ही तमन्ना के सिक्योरिटी गॉर्ड उसे वहां से हटाते है. लेकिन ये फैन जिद करने लगता है कि उसे एक बार तमन्ना से मिलने दें.

तमन्ना ने किया हैंडल
इसके बाद तमन्ना सिक्योरिटी को कहती है कि उसे मिलने दें. ये फैन आता है और तमन्ना से हाथ मिलाता है. इसके साथ एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेता है. तमन्ना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें, तमन्ना जल्द ही रजनीकांत के साथ ‘जेलर’ फिल्म में नजर आएंगी.