बिहार में ससुर और साले ने पेट्रोल छिड़क कर दामाद को जिंदा जलाया, पैसे नहीं मिलने पर वारदात को दिया अंजाम

Father-in-law and brother-in-law burnt the son-in-law alive by sprinkling petrol in Bihar
Father-in-law and brother-in-law burnt the son-in-law alive by sprinkling petrol in Bihar
इस खबर को शेयर करें

सीतामढ़ी: सीतामढ़ी जिले के परिहार थाना क्षेत्र के जगदर गांव में रुपये नहीं देने पर ससुर व साले ने पेट्रोल छिड़क कर दामाद को जिंदा जला दिया। गंभीर रूप से झुलसे दामाद की इलाज के दौरान सीतामढ़ी के निजी अस्पताल में रविवार देर रात मौत हो गयी।

मृतक की पहचान सोनबरसा थाना क्षेत्र के पुरन्दाहा राजवाड़ा वार्ड 11 निवासी अच्छेधर साह के पुत्र राजकुमार उर्फ विजय कुमार (30 वर्ष) के रूप में की गई है। परिजन सोमवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने पहुंचे थे। नगर थाना पुलिस ने पिता का फर्द बयान ले लिया है। नगर थानेदार राकेश कुमार ने बताया मामले में आगे की कार्रवाई के लिए परिहार थाने को भेज दिया गया है।

पिता अच्छेधर साह ने पुलिस को दिए बयान में बेटे की हत्या में उसके ससुर परिहार थाना क्षेत्र के जगदर निवासी जयनारायण साह, उनके पुत्र संजय साह और संजय की पत्नी रेखा देवी को आरोपित बनाया है। पिता के अनुसार तीन वर्षों से उसका पुत्र परिवार के साथ अपने ससुराल में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। कुछ दिन पहले साला संजय ने व्यापार करने के नाम दो लाख रुपये मांगा था।

राजकुमार के रुपये नहीं देने पर संजय ने उसे घर खाली करने को कहा। 30 नंवबर को राजकुमार अपनी पत्नी के साथ घर आ गया। दो दिसंबर (शुक्रवार को) को वह जरूरत के सामान लाने को ससुराल गया था। आरोप है कि उसी रात आरोपियों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।

पिता ने बताया कि बेटे के ससुराल से शनिवार सुबह फोन कर सूचना दी गई कि आग लगने से उनका बेटा झुलस गया है। इसके बाद वह अस्पताल पहुंचा तो देखा कि उनके बेटे की हालत गंभीर है। अस्पताल में उसके बेटे ने पैसा नहीं देने पर ससुर, साला व उसकी पत्नी द्वारा आग लगा देने की जानकारी दी।