अभी अभीः मेरठ में किसानों का जमकर हंगामा, नंगे होकर डिप्टी सीएम केशव मोर्या को दिखा दिये…

इस खबर को शेयर करें

मेरठ। मेरठ के शिवाया टोल प्लाजा पर शनिवार को भारतीय किसान यूनियन के नेताओं और पदाधिकारियों ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया। वहीं पुलिस बल की मौजूदगी में भाकियू पदाधिकारियों ने टोल प्लाजा  से निकले डिप्टी सीएम के काफिले को दूर से ही प्रदर्शन किया और झंडे लहराए।

बता दें कि मेरठ के सर्किट हाउस से विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कर उप मुख्यमत्री नंगली के लिए रवाना हुए तो यहां डिप्टी सीएम के सामने विरोध प्रदर्शन के लिए भाकियू नेता झंडे लेकर पहुंच गए और विरोध जताने की कोशिश की।

जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन ने छावनी बना दिया। एसडीएम समेत एसपी सिटी में कई थानों की पुलिस फोर्स किसानों को रोकने के लिए पहुंच गई। भारतीय किसान यूनियन के कुछ पदाधिकारी अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने पहुंचे।

सिवाया टोल प्लाजा पर डिप्टी सीएम के आने से पहले ही दो लाइन रिजर्व कर दी गईं थीं। वहीं पहले से ही पुलिस तैनात कर दी गई।

जैसे ही डिप्टी सीएम का काफिला यान वहां से गुजरा, यहां प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों को मौके पर तैनात भारी पुलिस बल ने रोक दिया। इसी बीच भाकियू नेता उप मुख्यमंत्री को दूर से ही झंडे दिखाते रहे और डिप्टी सीएम गाड़ी में आगे बैठे हुए मुस्कुराकर निकल गए।

मेरठ के सर्किट हाउस सभास्थल से उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे लिए बड़े गर्व की बात है कि आज क्रांति धरती से विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण हो रहा है। कहा कि आजादी के बाद से बहुत सरकार आईं। मैं पिछले 15 साल की बात करूं तो सपा और बसपा ने क्या किया सबको पता है। हमारी सरकार ने जो किया है वो किसी सरकार ने नहीं किया। आज प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। पंचायत से लेकर भाजपा की सरकार होगी।