Instagram पर दोस्ती, रेप, मारपीट और शरीर पर ब्लेड से लिखा नाम… कानपुर में लड़की से हैवानियत

Friendship on Instagram, rape, assault and name written on the body with a blade… brutality with a girl in Kanpur
Friendship on Instagram, rape, assault and name written on the body with a blade… brutality with a girl in Kanpur
इस खबर को शेयर करें

कानपुर: यूपी के कानपुर में एक युवक ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर नाबालिक छात्रा से पहले दोस्ती की फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल और रेप किया. इतना ही नहीं लड़की के शरीर पर ब्लेड से अपना नाम लिख दिया. इस वारदात में उसके अलावा सात और लोग भी शामिल हैं. सभी के खिलाफ पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था लड़का
गौरतलब है कि डॉक्टर दंपति की इकलौती बेटी की कानपुर में ही रहने वाले विकास ठाकुर नाम के युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. इसी दौरान उसकी फोटो लेकर विकास ने अश्लील वीडियो बना लिए. इसके जरिए वो ब्लैकमेल करता था. उससे डरकर लड़की कोटा चली गई थी. एक हफ्ते पहले वो घर आई थी. इसी दौरान युवक ने फोन करके वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

उसने कहा कि अगर नहीं आओगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा. इस पर लड़की उसके बताए गए कैफे में पहुंची. यहां लड़के ने उसको जबरन नशीली चीज पिलाई और रेप किया. इसके बाद वो लड़की को एक कार में डालकर सुनसान जगह ले गया. यहां उसके दो दोस्त अजय और अमन भी रेप करने की कोशिश करने लगे. इस दौरान 5 लड़के और आ गए.

लड़की के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंचे
सभी ने मारपीट करके रेप करने की कोशिश की. तभी लड़की के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोगों के आने पर आरोपी भाग गए. लोगों ने लड़की से जानकारी जुटाकर उसके मां-बाप को सूचना दी. मां-बाप उसे घर लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने विकास समेत आठ लोगों पर दर्ज की एफआईआर
पीड़िता के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने विकास ठाकुर समेत आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. इसमें विकास पर रेप, उसके दोस्त अमन और अजय पर रेप के प्रयास, जबकि 5 अन्य दोस्तों पर मारपीट करने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

आरोपी ने ब्लेड से उसके शरीर पर अपना नाम लिखा
बर्रा थाने के इंचार्ज मानवेंद्र सिंह ने कहा है कि लड़की ने अपनी बहन को बताया है कि आरोपी विकास ने ब्लेड से उसके शरीर पर अपना नाम लिखा है. लड़की के परिजन दहशत में हैं, इसलिए कुछ बोल नहीं रहे हैं. एसीपी अभिषेक पांडे ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.