बिहार में गैंगरेप, हाथ-मुंह बांधकर नाबालिग से दरिंदगी; खेत में पड़ी रही रातभर

Gangrape in Bihar, raping a minor by tying hands and mouth; lying in the field all night
Gangrape in Bihar, raping a minor by tying hands and mouth; lying in the field all night
इस खबर को शेयर करें

बेतिया: दो युवकों ने सोमवार रात हाथ-मुंह बांधकर नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। गेहूं के खेत में रातभर रहने के बाद मंगलवार सुबह पीड़िता जब अपने घर पहुंची, तब इस मामले का खुलासा हुआ। मामला बेतिया के मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। किशोरी के पिता के आवेदन पर मानपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी शेख शमशाद को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच और 164 के बयान के लिए बेतिया भेज दिया गया है। गिरफ्तार शेख शमशाद को न्यायिक हिरासत में बेतिया जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि दूसरे आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है।

किशोरी के पिता ने बताया है कि रविवार रात गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा था। उसे देखने के लिए मेरे दो बेटे गये थे। दोनों को बुलाने पर मेरी पुत्री भी गयी थी। घर से निकलने के तुरंत बाद ही दोनों युवकों ने बेटी को पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह जब बेटी घर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। आरोप के अनुसार, गांव के शमशाद ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके साथ रहा दूसरा युवक मास्क पहना था। उसकी पहचान नाबालिग नहीं कर पाई है।