क्रिसमस पर खुद को गिफ्ट देने के लिए लड़की ने मोटे करवाए अपने होंठ, बना डाला ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

Girl got her lips thickened to give herself a gift on Christmas, made this world record
Girl got her lips thickened to give herself a gift on Christmas, made this world record
इस खबर को शेयर करें

World Biggest Lips: एंड्रिया इवानोवा अपने बड़े होठों के लिए फेमस हैं. उन्होंने फिर से लिप फिलर करवाया है. क्रिसमस के जश्न के मौके पर उन्होंने खुद को ये तोहफा दिया है. इससे उनके चाहने वाले चिंतित हैं कि कहीं उनपर इसका बुरा असर न हो. 26 साल की एंड्रिया पहले ही अपने होठों पर 20 लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर चुकी हैं और वो चाहती हैं कि उनके होंठ दुनिया में सबसे बड़े हों. अब वह ‘दुनिया की सबसे बड़े होठों’ वाली हो गई हैं. वह खुद एक बुल्गेरियन इफ्लुएंसर हैं.

बताया जा रहा है कि उन्होंने ऐसा करके खुद को क्रिसमस गिफ्ट दिया है. एंड्रिया की उम्र 26 साल है. अपने होठों की कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए कम से कम £19,000 (20 लाख रुपये से अधिक) खर्च किए. वह अपने लार्जर दैन-लाइफ वाली पाउट के लिए जानी जाती हैं.

एंड्रिया जो पहले फिलॉसफी पढ़ती थीं, अब सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं. उनके लिए क्रिसमस का मतलब सिर्फ उपहार नहीं, बल्कि उनके होठों को और मोटा करवाना होता है. वो इसे अपनी परंपरा मानती हैं और हर साल क्रिसमस के आसपास अपने होठों की सर्जरी कराने लिए समय निकालती हैं. पिछले साल तो उन्होंने क्रिसमस के लिए और ज्यादा फिलर करवाने के लिए अपने मिसेलटो किस तक नीलाम कर दिए थे.

द मिरर के साथ एक इंटरव्यू में एंड्रिया ने खुलासा किया, “मुझे नए साल में कुछ नई चीजों के साथ जाना पसंद है. मैं ठीक से नहीं जानती कि मेरे चेहरे पर कितना कुछ है. मैं इसे सर्जरी में पिछले कई साल से लगी हुई हूं.” उसने आगे बताया कि वह क्रिसमस और नए साल की पहले खुद को कुछ गिफ्ट करना चाहती थी. हयालूरोनिक एसिड इंजेक्शन के जरिए होंठों की फिलिंग करवाई. ऐसा करना सिर्फ रेगुलर प्रॉसेस नहीं, बल्कि उनकी पसंदीदा एक्टिविटी है.