लड़की ने ऑनलाइन Order किए पैड्स, SWIGGY ने साथ में भेजी ऐसी चीज! देखकर हो जाएंगे हैरान

Girl ordered pads online, SWIGGY sent such a thing along! will be surprised to see
Girl ordered pads online, SWIGGY sent such a thing along! will be surprised to see
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : लड़की ने पीरियड के लिए स्विगी से ऑनलाइन सैनिटरी पैड आर्डर किया था। लेकिन पैड के साथ उन्हें ऐसी चीज भी दी गई जिसे देखकर वह बहुत ज्यादा हैरान हो गई. अब उस लड़की का सोशल मीडिया पर पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. उसकी पोस्ट पर स्विगी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है. इसके साथ ही कई ट्विटर यूजर्स ने पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ऑनलाइन आर्डर किए पैड
एक लड़की ने स्विगी से ऑनलाइन सैनिटरी पैड ऑर्डर किया था. लेकिन जब उस लड़की ने अपना पार्सल खोलकर देखा तो वह हैरान हो गई. डिलीवरी बॉय ने उसे सैनिटरी पैड के साथ चॉकलेट कुकीज भी देकर चला गया.अब उस लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह दावा किया है।

अब उसका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, ट्विटर पर समीरा (@sameeracan) नाम की लड़की ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में समीरा ने दावा किया है कि Swiggy Instamart से सैनिटरी पैड्स ऑर्डर किए थे. लेकिन पैड्स के साथ-साथ उसे चॉकलेट कुकीज भी दिया गया. उसके ट्वीट पर स्विगी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है।

आखिर किसने भेजा
समीरा ने ट्वीट में लिखा था- Swiggy Instamart से सैनिटरी पैड आर्डर किए थे, पर इसके साथ मुझे चॉकलेट कुकीज का एक बॉक्स भी मिला. सोचने वाली यह बात है. पता नहीं ये किसने किया, डिलीवरी बॉय ने या दुकानदार ने?

स्विगी केयर्स ने किया रिप्लाई
समीरा के पोस्ट पर स्विगी केयर्स (Swiggy Care) ने रिप्लाई किया- समीरा, हम बस यही चाहते हैं कि आपका दिन अच्छा और सुखद रहे. हालांकि, कई यूजर्स ने स्विगी के इस भाव की बहुत तारीफ भी की है. जबकि, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि स्विगी नियमित रूप से अपने ग्राहकों को प्रचार उद्देश्यों के लिए ऐसे फ्री गिफ्ट देता रहता है.

ट्वीट को मिले हज़ारों व्यूज
एक यूजर ने लिखा- Swiggy ऐसा ग्राहकों को खुश करने और अपने उत्पादों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से करते हैं. दूसरे ने कहा- कुछ भी हो, यह एक बहुत अच्छा जेस्चर था. अन्य यूजर ने लिखा- यह एक मार्केटिंग का हिस्सा, मगर काफी अच्छा तरीका. बता दें, इस ट्वीट को अब तक 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.