लड़के के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, पति ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर उड़ जाएंगे होश

The wife was having a relationship with the boy, the husband gave such a dreadful punishment, you will be shocked to know
The wife was having a relationship with the boy, the husband gave such a dreadful punishment, you will be shocked to know
इस खबर को शेयर करें

Gorakhpur Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक अजीबोगरीब मर्डर केस का मामला सामने आया है जिसमें आरोपी ने खुद की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद थाने में जाकर पुलिस के सामने हत्या की जिम्मेदारी ली. थाने पहुंचकर शख्स ने लिखित शिकायत में पुलिस से कहा कि मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है और उसकी लाश घर में पड़ी हुई है. यह मामला सुनते ही पुलिस भी हैरान हो गई. पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध था जो कि उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं था और उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

क्या है पूरा मामला?

यह मामला गोरखपुर जिले के खुर्रमपुर मोहल्ले का है जो थाना राजघाट के अंतर्गत आता है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का संबंध किसी दूसरे शख्स से था. आरोपी ने कहा कि जिस व्यक्ति के साथ उसकी पत्नी का संबंध था वह उसके बेटे के उम्र का था. मृतक का नाम नीलम पाल बताया जा रहा है जिसकी उम्र 47 वर्ष थी. पुलिस ने नीलम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी शख्स का नाम चंद्रपाल बताया जा रहा है जो पहले स्कूल बस चलाया करता था. आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी कई बार अपनी पत्नी को उस शख्स के साथ रंगे हाथों पकड़ चुका है और कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन उसकी पत्नी ने उसकी एक न सुनी. पत्नी के इस काम से चंद्रपाल बहुत परेशान रहा करता था. इन दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था लेकिन एक रोज विवाद ऐसा बढ़ा कि चंद्रपाल ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया और उसकी मौत हो गई.

आरोपी ने खुद पुलिस को बताया सच

चंद्रपाल और नीलम के दो बच्चे हैं. बेटी अभी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है, वहीं बेटा दसवीं क्लास में है. चंद्रपाल ने जिस दिन इस घटना को अंजाम दिया दोनों बच्चे कॉलेज और स्कूल के लिए निकले हुए थे. राजघाट के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी ने पुलिस स्टेशन आकर खुद को गिरफ्तार करवाया है.