यूपी में युवती से रेप, आरोपी ने पीड़िता से 6 दिन तक किया रेप, जानें मामला

Girl raped in UP, the accused raped the victim for 6 days, know the matter
Girl raped in UP, the accused raped the victim for 6 days, know the matter
इस खबर को शेयर करें

देश में पिछले कई महीनों में दुष्कर्म के मामलों में तेजी देखी गई है। कुछ इसी प्रकार का मामला यूपी से सामने आया है। जहां पर एक 16 वर्ष की लड़की को अगवा कर कथित तौर से बलात्कार कर लिया गया। यह मामला बलिया जिले का बताया जा रहा है।पीड़िता ने जब इस कांड कि रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई तो पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि थाना क्षेत्र के एक गांव से 16 वर्षीया किशोरी को अक्षय (20) नामक युवक ने गत 21 नवम्बर को अगवा कर लिया और इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर अक्षय के विरुद्ध गत 29 नवम्बर को अपहरण करने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोप है कि अक्षय ने किशोरी को अगवा करने के बाद बलिया के एक स्थान पर ले जाकर लगातार छह दिन तक बलात्कार किया तथा उसके बाद किशोरी को गत दो दिसम्बर को गांव लाकर छोड़ दिया।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने किशोरी की मेडिकल जांच कराकर शनिवार को बलिया की एक स्थानीय अदालत में उसका बयान दर्ज कराया तथा मुकदमे में भारतीय दण्ड संहिता की बलात्कार के आरोप तथा यौन अपराधों से बच्चो का संरक्षण अधिनियम की सुसंगत धारा बढ़ायी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी अक्षय को बांसडीह थाना क्षेत्र के ही परिख्ररा गांव से रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।