नशे में टल्ली था बॉयफ्रेंड तो कंधे पर उठाकर प्रेमिका ने बचाई इज्जत, वायरल वीडियो बोले – ‘भाईसाहब किस्मत हो तो ऐसी’

Girlfriend saved her honor by lifting her on her shoulder when she was drunk
Girlfriend saved her honor by lifting her on her shoulder when she was drunk
इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया पर कई मजेदार चीजें वायरल होती रहती हैं. यहां वायरल होने वाले कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि जिन्हें देखकर हम खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. कई बार ये वीडियो इतने ज्यादा क्यूट और फनी होते हैं जिसे हम अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी सेंड करते हैं ताकि वो भी इसे एन्जॉय कर सकें. इन दिनों में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.जिसे देखने के बाद आप भी आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा..!

nypost.com में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना न्यू ईयर की शाम की है. एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी के लिए गए था लेकिन लौटते समय उसकी हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि वह ठीक से चल तक नहीं पा रहा था. ऐसे में लड़की ने उसे अपने कंधे पर उठा लिया और वहां मौजूद सभी लोग उस कपल को देखकर हैरान थे. वहीं मौजूद किसी शख्स ने इस वीडियो को बनाया और टिकटॉक पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखिए कैसे की गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की मदद

वीडियो महज 11 सेकेंड था लेकिन लोगों ने इसे इतना ज्यादा पसंद किया कि वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो गया. जहां इसे करीब 4 मिलियन (40 लाख) व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़की बॉयफ्रेंड को अपने कंधे पर उठाकर चल रही है. बॉयफ्रेंड का वजन ज्यादा होने का कारण बीच-बीच में वो उसे संभाल भी रही है.हालांकि वीडियो के कैप्शन में कही इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि मामला कहां है लेकिन लड़की ने जिस परिस्थिती में अपने प्रेमी की मदद की वो तरीका लोगों को भा गया.

इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, ‘ इस तरह की गर्लफ्रेंड मिलना वाकई बहुत मुश्किल है..’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ भाई कुछ भी कहो अगर आपकी लव पार्टनर ऐसी हो तो आप वाकई बड़े किस्मत वाले है.’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.