गाय की बछिया से हैवानियत, आधा दर्जन लोगों ने दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

इस खबर को शेयर करें

अलवर: अलवर के भिवाडी में तीन दिन पहले गाय की बछिया से दुराचार करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। भिवाडी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम गठित कर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । साथ ही पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस कृत्य में और कौन कौन लोग शामिल हैं? पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है।

गोपालक को जान से मारने की दी थी धमकी
गोपालक फतेह मोहम्मद ने 14 फरवरी को पुलिस को दी तहरीर बताया कि वह अपने गाँव चुहडपुर के जंगलों में मवेशियों को चरने के लिए छोड़ आया था। वापस लौटने पर उसने देखा कि उसके ही गाँव के आधा दर्जन लोगों ने एक बछिया पैर रस्सी से बांधकर उसके साथ गलत कार्य किया। जब फतेह मोहम्मद ने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। आरोपियों के द्वारा घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

चार आरोपियों को अब तक पुलिस ने किया गिरफ्तार
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार के दिशा निर्देश पर पुलिस की सोशल मीडिया टीम और चोपानकी थाने की पुलिस टीम ने 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। अन्य आरोपियों की धर-पकड़ का प्रयास भी जारी है।

जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें 21 साल का जुबेर, 20 साल का चुन्ना उर्फ तारीफ, तालीम और वारिस शामिल हैं। सभी आरोपी चुहड़पुर थाना चोपानकी भिवाडी के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी पुलिस से बचने के लिए हरियाणा मेवात में अपने रिश्तेदारों के यहां छिपने जा रहे थे लेकिन पुलिस की तत्परता से चारों आरोपियों को पकड़ लिया गया।

घटना के विरोध में प्रदर्शन
इधर इस घटना को लेकर कई सामाजिक संगठनों व राजनीतिक दलों के नेताओं ने तिजारा कस्बा बंद कर विरोध जताया। अलवर के तिजारा में हजारों लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी व फांसी की सजा दिलाने के लिए बाजार बंद कर विरोध जताया और कहा कि पुलिस जल्द से जल्द बचे हुए आरोपियों को गिरफ्तार करे वरना बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा। आपको बता दे कि हरियाणा मेवात से अलवर जिला जुड़ा होने के कारण यहाँ आए दिन गो-तस्करी के मामले आते रहते है।