नरक में पापों की सजा भुगत रहा है हिटलर! मरकर जिंदा हुआ शख्स क्या देखकर आया

Hitler is being punished for his sins in hell! What did the dead man come alive after seeing?
Hitler is being punished for his sins in hell! What did the dead man come alive after seeing?
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एक व्यक्ति ने हिटलर को चौंकाने वाला दावा किया है. वह व्यक्ति मौत के बाद दोबारा जीवित हो गया और इसके बाद उसका दावा है कि वह यीशु मसीह से मिला और पुनर्जीवित होने से पहले एडॉल्फ हिटलर को भी उसने नरक में देखा है. ब्रायन मेल्विन मृत्यु के अनुभव के बारे में अपने विचित्र दावों के अब सुर्खियां बटोर रहे हैं. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘खराब पानी पीने’ के बाद हैजा के कारण मरने तक उसने दावा किया कि अंतिम सांस लेने के बाद उन्हें लगा कि उन्हें गोली मार दी गई है.

मेल्विन ने कहा कि उन्हें लगा कि वह अपने शरीर के ऊपर तैर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह एक “उज्ज्वल प्रकाश” की ओर बढ़े और यीशु मसीह से मिले. मेल्विन ने बताया कि यीशु ने उसे बताया कि उसे स्वर्ग में प्रवेश करने के लिए मारा नहीं गया था और उसे नरक में भेज दिया. ब्रायन मेल्विन की कहानी इसलिए और अधिक विचित्र हो गई जब उन्होंने बताया कि नरक एक “बहुत गर्म” और “भयानक” जगह थी जहां सब कुछ “मृत” लग रहा था.

नरक में हिटलर को नरक में दंडित किए जाने का दावा
नरक की अपनी यात्रा पर, मेल्विन का मानना था कि उसने एडॉल्फ हिटलर को नरक में ही एक जगह पर देखा. उनके अनुसार, हिटलर को उनके कार्य के लिए दंडित किया जा रहा था और होलोकॉस्ट के दौरान लाखों लोगों को दी गई सभी पीड़ाओं से गुजरना पड़ा. “जिस व्यक्ति को मैंने देखा वह एडॉल्फ हिटलर था. वह ऑशविट्ज़ की तरह एक धधकती भट्टी के अंदर था, जहां वे शवों को डालते थे और उन्हें जला देते थे. मेल्विन ने कहा, ” यह सब देख वह पागल हो रहा था.

इसके पहले एक पुजारी ने भी किया था नरक यात्रा का दावा
अपने निकट-मृत्यु के अनुभव के बाद, मेल्विन एक धर्मनिष्ठ ईसाई बन गया है. उन्होंने सभाओं और चर्चों में अपने अनुभव के बारे में बात की है. मेल्विन को जेनेसिस प्रोडक्शंस और स्टोरीज ऑफ द सुपरनेचुरल जैसे शो में भी दिखाया गया है. यह एकमात्र मौत के करीब का अनुभव नहीं है जिसने इंटरनेट पर ध्यान आकर्षित किया है. कुछ महीने पहले, गेराल्ड जॉनसन नाम के एक पुजारी ने दावा किया था कि 2016 में दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी आत्मा ने कुछ समय के लिए नरक का दौरा किया था.