मुजफ्फरनगर में ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड की सड़क हादसे में हो गई मौत

जनपद के थाना खतौली में ड्यूटी खत्म कर अपने घर लौट रहे बाईक सवार होमगार्ड की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। आनन-फानन में गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Home guard returning from duty in Muzaffarnagar died in a road accident
Home guard returning from duty in Muzaffarnagar died in a road accident
इस खबर को शेयर करें

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना खतौली में ड्यूटी खत्म कर अपने घर लौट रहे बाईक सवार होमगार्ड की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। आनन-फानन में गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक होमगार्ड मनोज कुमार शाम 4 बजे से रात्रि 12 बजे तक थाना खतौली में ड्यूटी खत्म करके खतौली थाना क्षेत्र के भूड इलाके से अपने गांव बाइक पर सवार हो कर लौट रहे थे। होमगार्ड को घायल अवस्था में पड़ा देख राहगीर ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। जिसपर स्थानीय पुलिस ने मोके पर पहुंचकर घायल होमगार्ड को खतौली अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने घायल होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया। उधर सड़क हादसे में थाने के होमगार्ड की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन में जुट गए।

सीओ खतौली ने जानकारी देते हुए बताया कि यह थाना खतौली का होमगार्ड जिसकी ड्यूटी जानसठ चौराहे पर थी। उन्होंने बताया कि मनोज खतौली क्षेत्र के अतरपुरा गांव का रहने वाला था। पुलिस ने घायल अवस्था में पड़े मनोज को खतौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया लेकिन हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। खतौली सीएचसी केंद्र प्रभारी ने होमगार्ड मनोज की मृत्यु होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि मनोज के सिर में काफी गहरी चोट थी। और खून ज्यादा बहने की वजह से मनोज की मौत मौके पर ही हो चुकी थी।