मुजफ्फरनगर में भीषण हादसाः 3 मासूमों को ई-रिक्शा ने रौंदा, मचा हडकंप

Horrific accident in Muzaffarnagar: 3 innocent people were trampled by e-rickshaw, created a stir
Horrific accident in Muzaffarnagar: 3 innocent people were trampled by e-rickshaw, created a stir
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में सड़क क्रास कर रहे 3 मासूमों ई-रिक्शा ने कुचल दिया। हादसे में घायल दो बच्चों की हालत नाजुक है। जबकि एक बच्ची को उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को हिरासत में ले लिया।

पुरकाजी कोतवाली क्षेत्र के लक्सर रोड पर ई रिक्शा ने सड़क क्रास करते 3 बच्चों को कुचल दिया। घायल बच्चों की चीख पुकार से आसपास के लोग संवेदना में डूब गए। घायल बच्चों को तुरंत ही पास के नर्सिंग होम ले जाया गया।

जहां 2 बच्चों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। सड़क पार करते बच्चों का ई रिक्शा के नीचे कुचले जाने की घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला झोझगान पुरकाजी निवासी फुरकान का बेटा फरहान और उसके भाई इरफान की बेटी खुशबू ओर रिश्तेदारी से आई बच्ची जोया दुकान से सामान लेने जा रहे थे।

जैसे ही तीनों ने सड़क पार करने का प्रयास किया तो तेज रफ्तार से आई ई रिक्शा ने उन्हें टक्कर मारकर कुचल दिया। आसपास के लोगो ने ई रिक्शा चालक अब्दुलपुर निवासी मोनू को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। घायल बच्चों को पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए।

जहां जोया को फर्स्ट ट्रेड देकर घर भेज दिया और फरहान ओर खुशबू की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया गया।