Hrithik Roshan करने वाले हैं Saba Azad से शादी जाने कौन है ये लड़की

Hrithik Roshan is going to marry Saba Azad, who is this girl?
Hrithik Roshan is going to marry Saba Azad, who is this girl?
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी एक खास दोस्त को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल अभिनेत्री सबा आजाद के साथ ऋतिक रोशन की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही दोनों की डेटिंग के कयास लगाए जा रहे हैं। डिनर डेट के अलावा सबा अब ऋतिक के परिवार वालों के साथ भी नजर आने लगी हैं। ऐसे में अब फैंस यह मान रहे हैं कि सबा ऋतिक रोशन के साथ ही उनके परिवार के भी काफी करीब हो चुकी हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया दोनों की शादी की खबरें भी तेजी पकड़ती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब इस पूरे मामले पर ऋतिक और सभा के एक दोस्त ने सच्चाई बताई है।

अभिनेता के करीबी दोस्त ने इस बारे में एक वेबसाइट से बात करते हुए कई खुलासे किए हैं। ऋतिक के दोस्त ने बताया कि दोनों एक- दूसरे को पसंद करते हैं। ऋतिक के परिवार को भी सबा पसंद आई हैं। एक्टर और उनके परिवार को सबा का म्यूजिक पसंद आता है। हाल ही में सबा अभिनेता के घर भी गई थीं, जहां एक म्यूजिकल सेशन भी हुआ था, जिसे सभी ने खूब इंजॉय किया था। इस दौरान अभिनेता के दोस्त ने यह भी बताया कि दोनों एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन अभी उन्हें किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं है।

Hrithik Roshan करने वाले हैं Saba Azad से शादी जाने कौन है ये लड़की

ऋतिक रोशन के दोस्त के किए इस खुलासे के बाद अब फैंस ऋतिक और सबा आजाद से जल्द ही किसी गुड न्यूज़ की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं, इससे पहले सबा आजाद ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक संग अपने रिलेशन की खबरों पर किए गए सवाल को नजरअंदाज किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय पहले सबा को इंटरव्यू के लिए कॉल किया गया था।

इस दौरान अभिनेत्री ने शुरुआत में तो ठीक से बात की, लेकिन जैसे ही उनसे ऋतिक रोशन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा- सॉरी मैं कुछ काम के बीच में हूं। मैं आपको बाद में कॉल करूंगी। रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि बाद में सबा का कॉल बैक नहीं आया। हालांकि इस दौरान उन्होंने ना ही ऋतिक संग अपने रिश्ते की बात से इनकार किया और ना ही इसे स्वीकार किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन और सबा आजाद पहली बार एक ऑनलाइन डेटिंग एप पर मिले थे। हालांकि दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्वीटर से हुई थी। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा बीते दो-तीन महीनों से दूसरे को डेट कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं, जबकि सबा आजाद आखिरी बार सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉयज नजर आई थीं।