हरियाणा में पालतू कुत्ते की मौत से आहत 12 साल की बच्ची ने की खुदकुशी

Hurt by death of pet dog in Haryana, 12 year old girl commits suicide
Hurt by death of pet dog in Haryana, 12 year old girl commits suicide
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: हरियाणा (Haryana) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक 12 साल की बच्ची ने अपने कुत्ते की मौत से आहत होकर आत्महत्या कर ली. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा, “एक 12 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि कुछ दिन पहले उसके पालतू कुत्ते की मौत हो गई थी. पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार का कहना है कि वह कुत्ते की मौत के बाद से बेहद तनाव में थी.

परिवार ने बताया है कि पांच दिन पहले कुत्ते की मौत हो गयी थी. जानाकारी के अनुसार लड़की पिछले 3 महीने से कुत्ते के एक बच्चे को पाल रही थी. हालांकि किसी कारण से कुत्ते के बच्चे की मौत हो गयी. कुत्ते के बच्चे की मौत के बाद से वो डिप्रेशन में चली गयी थी. उसने खाना खाने से भी इनकार कर दिया था. परिवार की तरफ से बच्ची को समझाने के लगातार प्रयास किए जा रहे थे. लेकिन अंतत: उसने आत्महत्या कर ली.

शनिवार की शाम जब लड़की की मां और बहन कुछ समान खरीदने के लिए बाजार गयी हुई थी. इसी दौरान डिप्रेशन में उसने आत्महत्या कर ली. लड़की की मां ने बताया कि वो अपने कुत्ते से बेहद प्यार करती थी. उन्होने कहा कि जब मैं सब्जी खरीदने गयी थी तो पड़ोसियों ने फोन कर जल्दी घर आने के लिए कहा जब मैं घर पहुंची तो पाया कि मेरी बेटी ने आत्महत्या कर ली है.