कार की छत पर बैठकर कर रहा था टट्टी, गूगल ने मैप ने खींच लिया फोटो, फिर दुनिया को…

इस खबर को शेयर करें

गूगल मैप (Google Map) वैसे तो बड़ी कमाल की चीज होती है मगर कई बार लोगों को इससे समस्याएं भी हो जाती हैं. यूं तो ये समस्याएं दिशा भ्रम से जुड़ी ज्यादा होती हैं मगर हाल ही में एक शख्स को गूगल मैप पर कुछ ऐसा दिख गया जो बेहद चौंकाने (Bizzare google map photo) वाला था. जब एक चालक ने रास्ता देखने के लिए गूगल मैप का स्ट्रीट व्यू कैमरा (Google Map Street View Camera) खोला तो उसे एक ऐसा नजारा दिखाई दिया जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. अब इसी वाकये से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit) पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. ये फोटो गूगल मैप के स्ट्रीट व्यू कैमरा से ली गई है. फोटो में एक शख्स कार के ऊपर बैठकर पॉटी (Man Poops on Car roof) कर रहा है. फोटो में शख्स से कुछ दूर एक महिला और एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही हैं. ये फोटो सभी को हैरान कर रही है. डेली स्टार की खबर के मुताबिक ये फोटो अमेरिका (USA) के व्योमिंग में बीवर ड्राइवर (Beaver Drive) पर खींची गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस अंजान शख्स का मजाक उड़ा रहे हैं और उसे पूपी गाय (Poopy Guy) कह रहे हैं.

सोशल मीडिया साइट रेडिट पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है जैसे उस कार के पास खड़ी महिला हंस रही है. एक शख्स को अमेरिकन शो बेटर कॉल सॉल की याद आ गई जिसमें एक ऐसा ही सीन था. फोटो साफ नहीं है इसलिए कई लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि शख्स कार पर घिनौना काम कर रहा है. कुछ लोग कमेंट में लिख रहे हैं कि वो पॉटी नहीं, कार की छत ठीक करने के लिए ऊपर चढ़ा है. फोटो की खराब क्वालीटी और दूर से खींचे जाने के चलते बहुत से लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि फोटो में दिख रहा शख्स असल में क्या कर रहा है. हालांकि अधिकतर लोगों का और पोस्ट करने वाले अकाउंट का यही मानना है कि शख्स कार पर ही पॉटी कर रहा है. फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ये फोटो असलियत में सोशल मीडिया पर किस शख्स ने पोस्ट की है.