इससे अच्छा तो मैं जहर खा लूंगा, शादी में चाउमीन बनाने का तरीका देख भड़के यूजर्स! देखें वीडियो

इस खबर को शेयर करें

कई बार खाना बनाने के कुछ ऐसे नजारे दिख जाते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई खाना खाने से पहले 100 बार सोचता है. दरअसल, जहां हाईजीन का ख्याल नहीं रखा जाएगा वहां पर कोई खाना क्यों ही खाएगा. सोशल मीडिया पर एक खाना बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी का भी खाने का मन नहीं करेगा और लोग बिना कुछ खाए ही रहना पसंग करेंगे. आइए आपको बताते हैं क्या कुछ है पूरे वीडियो में.

ये वीडियो एक पार्टी का दिखाई दे रहा है, जिसमें केटरिंग वाला काउंटर पर नूडल्स बनाता दिख रहा है. लेकिन, इसके नूडल्स बनाने का तरीका बड़ा ही अजीब और घिनोना मालूम हो रहा है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स नूडल्स को मिक्स करने के लिए एक करछी की बजाए अपने हाथों का इस्तेमाल कर रहा है. शख्स अपने हाथों से नूडल्स को इस तरह मिक्स करता है कि उसका पूरा हाथ नूडल्स से ढ़क जाता है.

देखें वीडियो

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को Mukendra Maurya नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है..” कौन कौन खाएगा भाई” वीडियो को अब तक करीब 8 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है तो वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. लोग इस पर तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा…आज से बारात का खाना खाना बंद. एक और यूजर ने लिखा…मैं मेरी भैंस को ऐसे ही चारा देता हूं. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा…हाथों की बनी हुई स्वादिष्ट चाऊमीन खा लो.