शरीर के इन जगहों पर है तिल तो आपको मिल सकता है राजपाट

If there are moles on these places of the body then you can get Rajpat
If there are moles on these places of the body then you can get Rajpat
इस खबर को शेयर करें

अक्सर हमें शरीर के किसी न किसी बॉडी पार्ट्स पर तिल (Mole) के निशान दिख जाते हैं. कभी लाल तो कभी काले रंग के. ज्योतिष शास्त्र (Astrological things) की मानें तो हर तिल का कोई न कोई मतलब होता है कुछ ऐसे तिल होते हैं जो आपको फायदा दिला सकते हैं तो वहीं कुछ ऐसे तिल भी होते हैं जिससे आपको नुकसान हो सकता हैं. (Benefits of moles) तो चलिए आपको बताते हैं कि शरीर के किस हिस्से पर किस तिल (Mole) का होने का क्या मतलब होता है.

दाईं कनपटी पर तिल (Mole)
अगर आपके दाईं कनपटी पर तिल है इसका मतलब आप बहुत लकी हैं. इससे सूंदर पत्नी मिलती है और धन लाभ भी होता है.

गले पर तिल (Mole)
गले पर तिल होने से सोचने समझने की शक्ति बहुत अच्छी होती है. ऐसे लोगों की उम्र लंबी होती है और उन्हें सुख सुविधाओं के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करना पड़ती.

नाक पर तिल (Mole)
जिन लोगों के नाक के दाहिनी तरफ पर तिल होते हैं उन्हें कम से कम प्रयासों में ज्यादा से ज्यादा लाभ मिलने का संकेत होता है. कम कोशिशों में इन्हें ज्यादा फल मिलता है.

होंठ पर तिल (Mole)
होंठ के ऊपर तिल होना ये बताता है कि आप बहुत आकर्षित हैं और आपकी बात का लोगों पर बहुत असर होता है. ऐसे लोग सुख सुविधाओं को पसंद करते हैं. इन्हें प्यार करने वाला जीवनसाथी मिलता है.

ललाट पर तिल (Mole)
स्त्रियों के ललाट पर तिल होना बताता है कि वो एक मेंटर की भूमिका में हैं. ये तिल दोनों भौहों के बीच में होता है. ये तिल उनके लिए फायदेमंद होता है