सावन में दिखे ऐसा सपना तो हो जाते हैं वारे-न्‍यारे! भोलेनाथ की कृपा के हैं खास संकेत

If you see such a dream in Sawan, it becomes very different! There are special signs of Bholenath's grace
If you see such a dream in Sawan, it becomes very different! There are special signs of Bholenath's grace
इस खबर को शेयर करें

Auspicious Dreams in Sawan 2022: सावन महीना शिव जी का प्रिय महीना है और इस महीने में यदि कुछ खास संकेत मिलें तो यह बताते हैं कि व्‍यक्ति पर शिव जी की विशेष कृपा है. ये संकेत सपनों के जरिए भी मिलते हैं. आज कुछ ऐसे सपनों के बारे में जानते हैं, जिनका सावन महीने में आना बहुत शुभ माना गया है. यदि ऐसे सपने सावन महीने में आएं तो यह इशारा है कि आप पर भोलेनाथ मेहरबान हैं और आपको अपार सुख-समृद्धि, सफलता मिलने वाली है.

सपने में त्रिशूल देखना: यदि सावन महीने में सपने में त्रिशूल दिखे तो यह साफ संकेत है कि आप पर भोलेनाथ जमकर मेहरबान हैं. शिव जी हमेशा त्रिशूल धारण करते हैं. यदि ऐसा सपना आए तो आपके साथ जल्‍द ही कुछ अच्‍छा होने वाला है.

सपने में नंदी बैल देखना: नंदी भगवान शिव की सवारी है यदि सावन महीने में सपने में नंदी दिखे तो यह बताता है कि शिव जी की कृपा से आपको हर काम में सफलता मिलेगी.

सपने में नाग देखना: सपने में सांप दिखना बहुत शुभ होता है. यदि सावन महीने में सपने में नाग दिखे तो यह शिव जी की विशेष कृपा होने का इशारा है. यह बड़ा धन लाभ होने का संकेत है.

सपने में शिव जी को देखना: सावन महीने में सपने में शिव जी के दर्शन होना, वरदान की तरह है. मान लें कि आपके अच्‍छे दिन शुरू हो गए हैं और आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिलने वाली है.

सपने में दूध देखना: सावन महीने में शिवलिंग का दूध से अभिषेक किया जाता है. सावन में सपने में दूध देखना बहुत ही शुभ संकेत है. ऐसा सपना आपके जीवन में खुशियां आने का इशारा देता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)