मुजफ्फरनगर : 24 घंटे निगरानी के लिए बनाये गये चेयरपर्सन ने किया कांवड कंट्रोल रूम का शुभारंभ

Muzaffarnagar: The chairperson made for 24-hour monitoring, inaugurated the Kanvad control room
Muzaffarnagar: The chairperson made for 24-hour monitoring, inaugurated the Kanvad control room
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। कांवड यात्रा 2022 के दौरान शहरी क्षेत्र में विशेष सतर्कता और 24 घंटे निगरान के लिए बनाये गये कांवड कंट्रोल रूम शिव चौक का आज नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने सभासदों और पालिका कर्मियों के साथ विधिवत शुभारम्भ किया। इस दौरान उन्होंने कांवड यात्रा की निगरानी के लिए शहरी क्षेत्र में लगाये गये 140 सीसीटीवी कैमरों के सहारे अलग अलग क्षेत्रों में यात्रा की व्यवस्थाओं को एलईडी स्क्रीन पर देखा और उनको परखा।

कांवड यात्रा 2022 का दौर 14 जुलाई को प्रारम्भ हो चुका है। ऐसे में शहरी क्षेत्र में इस यात्रा की निगरानी के लिए शिव चौक गोल मार्किट में कांवड कंट्रोल रूम भी प्रारम्भ हो गया। लखनऊ से लौटने के बाद आज नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने गोल मार्किट पहुंचकर कांवड कंट्रोल रूम का विधिवत फीता काटकर शुभारम्भ किया। इस दौरान मिठाई भी वितरित की गयी।

चेयरपर्सन ने इस कांवड कंट्रोल रूम से जोड़े गये शहरी क्षेत्र के 140 सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था को परखा और अलग अलग क्षेत्रों के कैमरों के सहारे कांवड यात्रा की व्यवस्था का भी जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ कई सभासद और पालिका के कर्मचारी भी मौजूद रहे। उन्होंने यहां पर कार्य कर रहे पालिका कर्मचारी तनवीर आलम की भी प्रशंसा की। पालिका के लिपिक तनवीर आलम पिछले 22 वर्षों से कांवड यात्रा के दौरान कंट्रोल रूम की व्यवस्था को बखूबी संभाल रहे हैं।