बिहार मे पति ने प्रेमिका संग मिलकर कर डाली पत्नी की हत्या, ऐसे रची खतरनाक साजिश कि…

In Bihar, husband killed his wife together with girlfriend, hatched such a dangerous conspiracy
In Bihar, husband killed his wife together with girlfriend, hatched such a dangerous conspiracy
इस खबर को शेयर करें

पटना : बिहार के गया में महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में महिला के पति व प्रेमिका सहित कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, कोंच उपखंड के सिंंदुआरी नहर के पास बीते बुधवार को एक महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था। इसमें सबसे अहम बात तो ये है कि पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का महज 48 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया।

इस मामले को लेकर गया एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि मृतका की हत्या अवैध संबंधों को लेकर पति की प्रेमिका ने दो अन्य लोगों से करवाई थी। एसएसपी के मुताबिक पूरे मामले की जानकारी पति को भी थी। इस जघन्य हत्याकांड के आरोप में पुलिस ने मृतका के पति भोला पासवान, उसकी कथित प्रेमिका अनिता देवी व एक अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक का नाम रामकृष्ण है। पुलिस के मुताबिक आरोपी रामकृष्ण पूर्व में भी एक मामले में जेल जा चुका है।

नहर के पास मिला था महिला का शव
एसएसपी हरप्रती कौर के मुताबिक गत बुधवार को कोंच थाना इलाके में गांव सिंदुआरी में बड़की नहर के पास से पुलिस को एक महिला का शव मिला था। आरोपियों ने शव को जलाकर उसकी पहचान मिटाने का प्रयास किया था। पुलिस जांच में मृतका की शिनाख्त औरंगाबाद जनपद के गांव के रहने वाले भोला पासवान की पत्नी किरण के तौर पर हुई। शव की पहचान उसकी मां दौलती देवी व बहन जूली के की थी। एसएसपी के मुताबिक पुलिस जांच में ये जानकारी भी सामने आई कि मृतका गर्भवती थी।

पति पर शक करती थी, कर दी हत्या
एसएसपी हरप्रीत कौर के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि महिला के पति आरोपी भोला का गांव की ही अनिता के साथ गत कई वर्षों से अवैध संबंध था। वहीं पिछले एक साल से अनिता के अवैध संबंध गांव ददरेजी के रामकृष्ण शर्मा से थे। पति के प्रेम प्रसंग का मृतका विरोध करती थी। रोज-रोज की घरेलू परेशानी से तंग आकर भोला ने अपनी कथित प्रेमिका अनिता व रामकृष्ण के साथ पत्नी को ठिकाने लगाने की साजिश रची। इसके बाद आरोपी अनिता ने मृतका को झांसे में लेकर बुलाया। पुलिस के मुताबिक मृतका अकेले ही ददरेजी चली गई। इसके बाद आरोपी किरण व भोला ने उसके हाथ. पैर कस कर पकड़ लिए व रामकृष्ण ने उसका गला घोंट दिया। इसके बाद कपड़ों में आग लगाकर उसे नहर के पास फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।