बिहार में पुष्पम प्रिया ने अब खुद को बताया मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार, गिनाईं ये वजहें

In Bihar, Pushpam Priya now declared herself as the candidate for the post of Chief Minister, listed these reasons
In Bihar, Pushpam Priya now declared herself as the candidate for the post of Chief Minister, listed these reasons
इस खबर को शेयर करें

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के करीब आते ही बिहार (Bihar) में सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. इसको लेकर जहां सभी छोटे-बड़े दलों की सक्रियता बढ़ गई है. इस बीच अब इस रेस में प्लूरल्स पार्टी की सुप्रीमो पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) ने भी हुंकार भर दी है. उन्होंने खुद को बिहार के मुख्यमंत्री के कैंडिडेट के तौर पर पेश किया है. अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान रविवार को मुजफ्फरपुर के एक निजी होटल में उन्होंने ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के साथ ही पार्टी की मजबूती के लिए उठाए जाने वाले कदमों को लेकर विचार-विमर्श भी किया.

सभी पार्टियों ने बिहार को लड्डू की तरह खाया
इस मौके पर उन्होंने पार्टी में नए सदस्यों को भी जोड़ा. इधर, बिहार की स्थिति को देखते हुए उन्होंने बताया कि बिहार में सत्ता परिवर्तन अत्यंत आवश्यक है. साथ ही उन्होंने अपने आप को मुख्यमंत्री का सुयोग्य उम्मीदवार भी बताया. इस दौरान उन्होंने बताया कि बिहार की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है. हालांकि, हर पार्टी के लिए बिहार एक लड्डू है, जिसे वो लोग आपस में बांट कर खा रहे है.

खुद को बताया सबसे योग्य उम्मीदवार
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त बिहार में 180 डिग्री परिवर्तन की आवश्यकता है, जो केवल उन्हीं की पार्टी लेकर आ सकती है. उन्होंने आरोप लगाया कि आय दिन बिहार पिछड़ता जा रहा है और कोई भी दल इसके विकास के लिए काम नहीं कर रहा है. लिहाजा, सिर्फ उन्ही की पार्टी बिहार का कायाकल्प कर सकती है. इसके साथ ही उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे सुयोग्य उम्मीदवार बताया. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में पूरी तरह से परिवर्तन आवश्यक है. इस लिए यहां सत्ता पूरी तरह से बदलनी चाहिए, ताकि सत्ता ईमानदार हाथों में पहुंच सके. इसके लिए उन्होंने एक बार फिर खुद को सबसे योग्य उम्मीदवार बताया.