बिहार मे भाई ने रिश्तों को किया शर्मासार, बंदूक की नोंक पर बार- बार किया गंदा काम

In Bihar, the brother made the relationship shy, did the dirty work again and again at gunpoint
In Bihar, the brother made the relationship shy, did the dirty work again and again at gunpoint
इस खबर को शेयर करें

डोभी(गया)। बिहार के गया में चचेरे भाई ने रिश्तों को शर्मासार किया है। हवस की आग में अंधे हो चुके रिश्ते में भाई ने नाबालिग बच्ची के साथ हथियार के बल रात में गंदा काम किया है। पूरा मामला डोभी थाना इलाके का है। भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करने वाली इस घिनौनी से स्थानीय लोग हतप्रभ हैं। पीड़िता के बयान के बाद डोभी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबर के मुताबिक डोभी थाना क्षेत्र में एक चचेरे भाई ने रात में नाबालिग बहन के साथ बंदूक का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने मंगलवार को डोभी थाने में पुलिस को आवेदन देकर यह आरोप लगाया कि चचेरे भाई ने हथियार के बल पर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि घटना 17 मई की है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल जांच कराने के लिए गया के प्रभावती अस्पताल भेज दिया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि 17 मई को परिवार के लोग छत पर सोए हुए थे। इसी दौरान उसका चचेरा भाई घर में घुस आया। पीड़िता ने बताया कि वो अकेली कमरे में सोई हुई थी। इसी दौरान रिश्ता का चचेरा भाई बंदूक लेकर मेरे कमरे में आ गया और बदूंक के बल पर मेरे साथ गंदा काम करने लगा। पीड़िता ने बताया कि विरोध और शोर मचाने की कोशिश करने पर आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी।
कती है बीमारी

घटना के बाद से नाबालिग परेशान हो गई। पीड़िता को इस हालत में देखकर जब उसकी मां ने उससे पूछताछ की तो उसने रोते हुए सारी घटना की जानकारी दी। इसके बाद लड़की की मां और पिता उसे लेकर थाने पर पहुंचे।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि घटना 20 दिन पुराना है। प्राथमिकी दर्ज की गई है। नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपित पीड़िता का चचेरा भाई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।