हरियाणा में एकतरफा प्यार में अंधा युवक बना हत्यारा, विधवा को उतारा मौत के घाट

In Haryana, in unrequited love, a blind man became a murderer, the widow was put to death.
In Haryana, in unrequited love, a blind man became a murderer, the widow was put to death.
इस खबर को शेयर करें

भिवानी. प्यार अंधा ही नहीं, हत्यारा भी होता है. इसकी बानगी भिवानी के लाडनपुर गांव में देखने को मिली. जहां प्यार में अंधे हुये देवर ने अपनी विधवा भाभी का गला काट कर मौत के घाट उतार दिया. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन परिजनों का कहना है कि हत्या में और भी लोग शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि गांव ढाणा लाडनपुर निवासी 40 वर्षीय विधवा भतेरी दो बच्चों की मां थी. उसके परिवार में उसका देवर 32 वर्षीय महावीर उस पर बुरी नज़र रखे हुये था. महाबीर भी दो बच्चों का पिता है. महाबीर अपनी भाभी भतेरी से जबरन शादी करना चाहता था. जिसको लेकर वो उसका पीछा करता रहता था. भतेरी ने शादी से मना किया तो महाबीर ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

इसके लिए महाबीर ने ख़ास जगह व समय चुनते हुए भतेरी को गांव के बाहर रेलवे लाइन के पास ले गया और किसी के शोर सुनाई ना दे. इसलिए ट्रेन आने पर भतेरी का गला काट कर हत्या की गई. भतेरी के बेटे विकास व भतीजे मोनू ने बताया कि महाबीर ने रंजिश पाली हुई थी और इसी को लेकर उसने अपने भाइयों व ससुराल वालों के साथ मिलकर हत्या की है. उन्होंने कहा कि जब भतेरी दवा लेकर आ रही थी तो रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन आने पर हत्या की गई.