हिमाचल में महिला IAS अफसर ने डांटा तो रोने लगी निजी सचिव, मचा हंगामा

In Himachal, when a woman IAS officer scolded, the private secretary started crying, created a ruckus
In Himachal, when a woman IAS officer scolded, the private secretary started crying, created a ruckus
इस खबर को शेयर करें

शिमला: हिमाचल प्रदेश के राज्य सचिवालय में गरुवार को हंगामा हो गया. यहां पर एक महिला आईएएस अधिकारी ने अपनी निजी सचिव को फटकारा तो वह रोने लग गई. बाद में सचिवालय के अन्य कर्मचारी एकजुट हो गए और हंगामा करते हुए रोष जताया.

जानकारी के अनुसार, फटकार के बाद जैसे ही निजी सचिव रोने लगीं तो उन्हें संभालते हुए कई कर्मचारी इकट्ठा हो गए. बाद में कर्मचारियों ने आर्म्सडेल भवन में अधिकारी के कार्यालय में जाकर इस तरह के व्यवहार का विरोध भी किया.

सूत्रों के अनुसार, महिला अधिकारी ने अपनी निजी सचिव से किसी बात पर नाराजगी जाहिर की और डांटा. इससे यह महिला निजी सचिव परेशान हो गईं और तनाव में आ गई. फिर क्या था, निजी सचिव के समर्थन में सचिवालय का स्टाफ इकट्ठा हो गया और आईएएस अधिकारी के कमरे में जाकर इसका विरोध करता रहा.

हालांकि, महिला आईएएस अधिकारी ने इस दौरान कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चुपचाप कर्मचारियों की बात को सुनती रहीं. बाद में कर्मचारी अधिकारी के कमरे के बाहर आकर सचिवालय के गलियारे में भी हंगामा करते रहे. बताया जा रहा है कि निजी सचिव की ओर से इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दी गई है. साथ ही ना ही महिला आईएएस अधिकारी ने ही इस बारे में किसी तरह की अनुशासनात्मक कार्रवाई की है. दोनों ओर से इस मामले को आंतरिक बताकर शांत कर दिया गया है.

बता दें कि महिला आईएसएस अफसर पहले भी सुर्खियों में रही हैं. हमीरपुर जिले के एक भाजपा नेता से टकराव के चलते इन्हें चंबा ट्रांसफर कर दिया गया था. 2017 के बैच की यह अधिकारी हैं और 2017 में इन्होंने यूपीएससी के एग्जाम में 120वां रैंक हासिल किया था.