मुजफ्फरनगर में परिवहन विभाग ने यात्रियों को दी बडी राहत, जानें पूरी खबर

In Muzaffarnagar, the transport department gave a big relief to the passengers, know the full news
In Muzaffarnagar, the transport department gave a big relief to the passengers, know the full news
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। परिवहन विभाग ने यात्रियों को राहत देते हुए बसों के संचालन का समय बढ़ा दिया है। अब रोडवेज बस स्टैंड से पानीपत के लिए रात आठ बजे तक बस मिलेगी। मुजफ्फरनगर डिपो से विभिन्न मार्गों पर चलाई जाने वाली बसों के समय में परिवर्तन किया गया है। सभी बस अब अपने समय से आधा घंटा विलंब से अपनी मंजिल के लिए रवाना होगी।

पड़ोसी जनपदों के लिए मुजफ्फरनगर से लगभग 180 बसें विभिन्न मार्गों पर चलती हैं। दिन में तो यात्रियों को आने जाने में कोई परेशानी नहीं होती, लेकिन रात में यात्रियों को भटकते हुए देखा गया है। अब इस परेशानी को समाप्त करने के लिए रोडवेज विभाग ने कदम उठाया है। बताया गया कि अब से पहले मुजफ्फरनगर से पानीपत के लिए शाम को साढ़े सात बजे आखिरी बस जाती थी, अब आधा घंटा समय बढ़ा दिया गया है। जिस कारण आखिरी बस आठ बजे रवाना हो रही है। इसी तरह बड़ौत साढे़ सात बजे, सहारनपुर साढे़ आठ बजे, रुड़की-हरिद्वार साढे आठ बजे व बिजनौर आठ बजे आखिरी बस रवाना हो रही है। यह व्यवस्था शुरू कर दी गई है। इससे यात्रियों को सुविधा मिली है।

रोडवेज विभाग के वरिष्ठ स्टेशन अधिकारी राज कुमार तोमर का कहना है कि देर शाम कामकाज निबटा कर घर जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए यह व्यवस्था बनाई है। हरिद्वार-दिल्ली मार्ग पर वैसे तो स्थानीय बस अड्डे से आठ बजे आखिरी बस है, लेकिन इस मार्ग पर दूरस्थ स्थानों से आधी रात तक लंबी दूरी वाली बस आती रहती है। इन बसों को भी रात में लाभ मिलता है।