मुजफ्फरनगर में दो पक्षों में जमकर मारपीट, सड़क पर गिरने से एक की मौत, मचा हड़कंप

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक व्यक्ति सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उपचार के दौरान घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

In Muzaffarnagar, two sides fought fiercely, one died due to falling on the road, there was a stir
In Muzaffarnagar, two sides fought fiercely, one died due to falling on the road, there was a stir
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। देवबंद में मजनूवाला रोड पर सोमवार की सुबह दुकान के बाहर दीवार निर्माण को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इस दौरान धक्की-मुक्की में जमीन पर गिरने से ट्रैक्टर वर्कशॉप मालिक की मौत हो गई।

नगर के मोहल्ला पठानपुरा निवासी सरवर खान (55) का मजनूवाला रोड पर खान ट्रैक्टर वर्कशॉप है। रविवार को सरवर खान ने अपनी दुकान के बाहर के हिस्से में दीवार का निर्माण कराया था, लेकिन सोमवार की सुबह पड़ोसी दुकानदार ने विरोध करते हुए दीवार का कुछ हिस्सा तोड़ दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में सरवर खान सड़क पर गिरकर सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हो गया। मौके पर एकत्र लोगों ने उन्हें तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही कोतवाल पीयूष दीक्षित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं सरवर खान की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया।