टोल के 150 रुपए बचाने के फेर में गाड़ी सहित परिवार के 5 लोग नदी में डूबे, हादसे में 4 की मौत

इस खबर को शेयर करें

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बड़ा हादसा हो गया है. जहां एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. दरअसल देर रात बिजनौर में 150 रुपए टोल टैक्स बचाने के चक्कर में चार लोगों की जान चली गई. मैजिक सवार एक शख्स अपनी पत्नी, दो बच्चों और बहन को दवाई लेकर घर जा रहा था. सड़क किनारे बह रही नदी के पानी में मैजिक गाड़ी बहती चली गई. हालांकि चालक ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचा ली. लेकिन गाड़ी डूबने से पत्नी और बहन की मौत हो गई. जबकि दोनों बच्चो के शव अभी भी लापता हैं. सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. नदी से मैजिक को क्रेन के जरिये बाहर निकाला गया.

घर जाते वक्त मैजिक गाड़ी नदी में बही
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगीना थाना इलाके के कोटरा के पास एक मैजिक गाड़ी नदी में बह गई. नगीना के मोहल्ला कलालान का रहने वाला अनवर अपनी पत्नी रूबी (27 साल), अपनी बहन शानवी (15 साल) बेटी उमेदा और आयशा के साथ दवाई लेने पुरैनी गया था. दवा लेकर घर लौटते वक्त हाईवे से नगीना जाने में टोल प्लाजा पड़ता है.

टोल टैक्स बचाने के चक्कर में वह कस्बा कोटरा के रास्ते नगीना अपने घर वापस जा रहा था. रास्ते में पाव धोई नदी है जो बारिश होने के कारण उफान पर है. इस दौरान मैजिक अचानक तेज पानी के बहाव में आ गई और नदी में समा गई. मैजिक में सवार अनवर की पत्नी रूबी, बहन शानवी और दोनों बच्चो की मौत हो गई. दोनों मासूम उमेदा व आयशा के शव अभी नहीं मिली है. जिसकी तलाश की जा रही है. हालांकि अनवर नदी से तैरकर बाहर आ गया.

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने गाड़ी को क्रेन की मदद से नदी से बाहर निकला लिया. गाड़ी में रूबी और शानवी के शव मिले. जिस जिला अस्पताल भेज दिया गया. मृतक के परिवार में कोहराम मचा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.