भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले में नजर आ सकते हैं 4 हजार दर्शक

इस खबर को शेयर करें
नई दिल्ली; इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए 4000 दर्शकों को मैदान में आने की अनुमति दे दी है। हैंमशर काउंटी क्लब के प्रमुख रॉड ब्रैन्सग्रोव के हवाले से यह बात सामने आई है।
सितंबर 2019 के बाद यह पहला मौका है जब ईसीबी ने स्टेडियम में दर्शकों आने की अनुमति दी है। रॉड ने क्रिकबज को बताया कि वर्ल्ड टेस्ट फाइनल के टिकटों की काफी मांग है। उन्होंने कहा, ’50 प्रतिशत सीटें आईसीसी और उनके स्पॉन्सर्स और अन्य हितधारकों को मिलेंगे और हम बाकी 2000 टिकट बेचेंगे। हमें फैंस से दोगुनी से भी ज्यादा अनुरोध मिल चुके हैं। इसमें दर्शकों की काफी रूचि है।’

कोविड-19 के चलते यात्राओं पर काफी प्रतिबंध है। रॉड ब्रान्सग्रोव का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि आईसीसी और बीसीसीआई के कितने सदस्य इस फाइनल मुकाबले को देखने आएंगे। उन्होंने कहा कि अगर मेम्बर फाइनल देखने नहीं आएंगे तो ये टिकट फैंस को बेच दिए जाएंगे।

ब्रान्सग्रोव भारतीय टीम का साउथैम्टन में स्वागत करने को लेकर काफी उत्सुक हैं। इसी मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि वह इंग्लिश काउंटी में भी दर्शकों को आने की अनुमति दे सकते हैं।

उन्होंने कहा, ‘हम भारतीय टीम के भारत में क्वॉरनटीन समाप्त करने का इंतजार कर रहे हैं। हम उनकी मेजबानी को तैयार हैं। इस राउंड के अगले काउंटी मैचों में भी दर्शक आ सकते हैं।’