प्रमोशन में अनन्या पांडे से नहीं संभली ड्रेस तो विजय देवरकोंडा खुद करने लगे ठीक

In the promotion, Ananya Pandey did not dress properly, then Vijay Deverakonda himself started doing it right.
In the promotion, Ananya Pandey did not dress properly, then Vijay Deverakonda himself started doing it right.
इस खबर को शेयर करें

Ananya Pandey Vijay Devarkonda Video: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर छाए हुए हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं और ऐसे में इन्हें आए दिन इवेंट में स्पॉट किया जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इनके वीडियो और तस्वीरें छाए रहते हैं और काफी तेजी से वायरल रहते हैं. ऐसा ही एक प्रमोशन के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है कि जो कि टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

Mika Singh की दुल्हनिया Akanksha Puri की बोल्डनेस ने मचाया बवाल

अनन्या का बोल्ड लुक
सामने आए इन वीडियो में अनन्या पांडे किसी जेंटलमेन की तरह बिहेव करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो है ‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट का. इस दौरान अनन्या पांडे ब्लैक ड्रेस पहने हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग अंदाज में दिखाई दी थीं. अनन्या इस दौरान इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल भी दिखाई दे रही थी. ऐसे में सीट पर बैठीं अनन्या की ड्रेस के कट खुला हुआ था.

शादी के सालों बाद Bipasha basu pregnant इस तारीख को आएगा नन्हा मेहमान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishqmeanslove (@ishqpost)

Sunny Deol की फिल्म से थप्पड़ मारकर निकाले गए Kapil Sharma

विजय ने खुद ठीक की अनन्या की ड्रेस
वीडियो में आप देख सकते हैं विजय देवरकोंडा की नजर पहले कुछ लोगों पर गई और फिर उन्होंने अनन्या की ड्रेस को देखा. इसके बाद बड़े ही शालीन अंदाज में विजय देवरकोंडा ने अपने हाथ से अनन्या की ड्रेस ठीक और उनसे कुछ कहा भी जिसके बाद अनन्या अपनी पोजीशन बदल कर बैठ गई.

खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो
सोशल मीडिया पर अनन्या और विजय देवरकोंडा का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिजंस विजय देवरकोंडा के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में हर कोई विजय देवरकोंडा को ट्रू जेंटलमैन का टैग दे रहा है.