अविश्वसनीय! 8 साल की बच्ची के शरीर में फंसी हुई है 22 साल की महिला, सच जानकर उड़ जाएंगे होश

इस खबर को शेयर करें

टीएलसी ने शौना पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। जिसमें शौना ने अपनी इस स्थिति को लेकर कई चौंकाने वाली जानकारियां साझा की हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब शौना 6 महीने की थीं तब वो बेहद दुर्लभ किस्म के ब्रेन कैंसर की शिकार हो गई थीं। इलाज से उन्होंने कैंसर को मात तो दे दी थी पर कीमोथेरपी के उनके शरीर पर साइड इफेक्ट हुए। दवाओं के साइड इफेक्ट चलते उनकी पीयूष ग्रंथि ने काम करना बंद कर दिया। आपको बता दें कि, पीयूष ग्रंथि इंसान का कद और शरीर की बनावट को बढ़ाने में मदद करती है।

शौना इन परेशानियां कर रहा हैं सामना

टीएलसी से बात करते हुए शौना ने कहा कि वह सामान्य तौर पर 22 साल की लड़की की तरह काम करना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि लोग भी उनके साथ वैसा ही व्यवहार करें। उनका कहना है कि बार में जाने, टैटू बनवाने और ब्लाइंड डेट पर जाने जैसी साधारण चीजों के लिए भी उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ता है। जब कभी भी मैं दोस्तों के साथ बार में ड्रिंक करने जाती हूं तो वहां से मुझे कर्मी भगा देते हैं। यही नहीं, बल्कि मुझे देखकर कोई प्यार नहीं करना चाहता है इसलिए मैं ब्लाइंड डेटिंग प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल करके डेट पर जाती हूं लेकिन मेरे डेट मुझे देखकर काफी हैरान रह जाते हैं।

5 करोड़ में बिक रहा है ये घोड़ा, हर दिन पीता है 1 किलो घी और 10 लीटर दूध, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास

कई लोग शिकार हैं ऐसी ही विचित्र बीमारी के

शौना ही नहीं इससे पहले 34 साल की महिला के साथ भी ऐसा ही कुछ हो चुका है। उसके सिर में बचपन में चोट लगने की वजह से उसका दिमाग टीनएज में ही अटका रह गया था, जबकि एक 23 साल की लड़की की पिट्यूटरी ग्लैंड में ही दिक्कत होने की वजह से वो अपनी उम्र से आधी दिखती है। दरअसल इस ग्लैंड की वजह से ही हमारे शरीर में ग्रोथ हॉर्मोन पैदा होते हैं, जिससे हमारा शरीर विकसित होता है।