IND vs AUS: रोहित की होगी वापसी, क्या उमरान को मिलेगा मौका, दूसरे वनडे में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

IND vs AUS: Rohit will return, will Umran get a chance, Team India's playing XI can be like this in the second ODI
IND vs AUS: Rohit will return, will Umran get a chance, Team India's playing XI can be like this in the second ODI
इस खबर को शेयर करें

विशाखापट्टनम: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने मुंबई में हुए सीरीज के पहले मुकाबले को 5 विकेट से जीता था। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को 200 रन भी नहीं बनाने दिये। इसके बाद राहुल और जडेजा की पारी ने भारत को जीत दिला दी थी। दूसरे मुकाबले में टीम को जीत मिलती है तो सीरीज में भी अजेय बढ़त हो जाएगी।

रोहित करेंगे वापसी
भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पारिवारिक वजहों से वनडे सीरीज का पहला मैच नहीं खेला था। अब वह दूसरे मैच से टीम में वापसी करेंगे। रोहित प्लेइंग इलेवन में आते हैं तो ईशान किशन को बाहर जाना होगा। दोहरा शतक लगाने के बाद से ईशान का बल्ला पूरी तरह खामोश है। रन तो सूर्यकुमार यादव भी नहीं बना रहे हैं। लेकिन टीम के पास नंबर-4 के लिए उनका रिप्लेसमेंट नहीं है। इसी वजह से सूर्या को एक बार फिर मौका मिल सकता है। इसके अलावा विराट कोहली, शुभमन गिल और केएल राहुल का खेलना तय है।

गेंदबाजी में बदलाव मुश्किल
गेंदबाजी में कप्तान रोहित शर्मा शायद ही कोई बदलाव करें। मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज कमाल कर रहे हैं। शार्दुल ठाकुर बल्ले से भी योगदान कर सकते हैं। ऐसे में उमरान मलिक को एक बार फिर बाहर बैठना पड़ेगा। कुलदीप यादव ने पिछले 12 मैच मैचों में विकेट लिये हैं और उनका खेलना तय है। बीच के ओवर में वह सफलता दिलाते हैं। जनवरी में न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ भी उन्होंने कमाल किया था। स्पिन में रविंद्र जडेजा उनका साथ निभाने के लिए होंगे। 8 महीने बाद वनडे खेलते हुए उन्होंने बॉलिंग और बैटिंग के साथ फील्डिंग में अपनी उपयोगिता साबित की है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (wk), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी।