पटना पुलिस का अमानवीय चेहरा! तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से छात्रा को रौंदा, व्हीलचेयर पर छोड़ अस्पताल से हुए फरार

Inhuman face of Patna Police! Student crushed by speeding Scorpio, left in wheelchair and fled from hospital
Inhuman face of Patna Police! Student crushed by speeding Scorpio, left in wheelchair and fled from hospital
इस खबर को शेयर करें

पटना। पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र के डीपीएस मोड़ के समीप बुधवार की सुबह बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला। पुलिस मुख्यालय की स्कॉर्पियो ने छात्रा को कुचल डाला। इसके बाद स्कॉर्पियो सवार दो पुलिसकर्मी वाहन लेकर भागने लगे तभी लोगों ने पकड़ लिया।तब अस्पताल छोड़ने के बहाने पुलिसकर्मियों ने छात्रा को स्कॉर्पियो में बिठा लिया। उसे अस्पताल लेकर तो गए, मगर व्हीलचेयर पर छोड़ कर फरार हो गए।

दरअसल, निधि नीता रूपसपुर थाना क्षेत्र के प्रियदर्शी नगर में रहती है। वह एएन कालेज में स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा है। बुधवार को कालेज से में होली उत्सव का आयोजन किया गया था। इसी में शामिल होने सुबह लगभग 11 बजे घर से निकली थी।

वह जैसे ही नेहरू पथ पर डीपीएस मोड़ के पास आई कि गलत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और बायां पैर कुचल डाला। चालक वाहन लेकर आगे बढ़ने लगा। तभी छात्रा की चीखें सुन कर लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने पुलिस की गाड़ी रोक ली।

पुलिसकर्मियों ने एक बड़े साहब के नाम का हवाला देते हुए कहा कि यह गाड़ी उनकी है और हम मुख्यालय जा रहे हैं। लोगों के दबाव पर पुलिसकर्मियों ने निधि को गाड़ी में बिठाया। अस्पताल में डाक्टरों से बात किए बिना ही उसे व्हीलचेयर पर बैठा कर चले गए। दर्द से कराहती निधि पर स्वास्थ्यकर्मियों की नजर पड़ी तो उन्होंने उपचार शुरू किया। बताया जाता है कि डीपीएस मोड़ के समीप लगे सीसी कैमरे में पूरी घटना कैद है।