संबंध बनाने के दौरान 50 साल के शख्स के प्राइवेट पार्ट में आई चोट, ले जाना पड़ा अस्पताल

Injury in private part of 50 year old man during making relationship, had to be taken to hospital
Injury in private part of 50 year old man during making relationship, had to be taken to hospital
इस खबर को शेयर करें

Indonesian Man Privet Part Crack: अपने लाइफ पार्टनर के साथ हसीन पल गुजारना किसे पसंद नहीं होता है, लेकिन कभी-कभी ये नुकसानदायक भी साबित हो सकता है. इंडोनेशिया में एक 50 साल के शख्स को अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाना महंगा पड़ गया. इस दौरान उसने प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद वह असहनीय दर्द से कराह उठा. उसके ब्लीडिंग होने लगी. यूनिर पास होना बंद हो गया. आनन-फानन में शख्स को अस्पताल ले जाना पड़ा, जहां डॉक्टरों ने उसकी इमरजेंसी सर्जरी की.

Jennifer Coolidge का सनसनीखेज दावा, मैंने 200 मर्दों के साथ बनाए संबंध

प्राइवेट पार्ट से बह रहा था खून
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों ने कहा कि 50 वर्षीय इंडोनेशियाई व्यक्ति को पत्नी के साथ संबंध बनाने के दौरान प्राइवेट पार्ट में चोट आ गई. जब उनको अस्पताल लाया गया था तो प्राइवेट पार्ट में काफी सूजन थी और खून बह रहा था.

यूरिन पास करने में दिक्कत
एक मेडिकल जर्नल में लिखते हुए, विशेषज्ञ डॉक्टर ने कहा कि वह ‘अत्यधिक’ दर्द में थे और यूरिन पास करने में असमर्थ थे. डॉक्टरों ने उनकी ‘यूरोलॉजिकल इमरजेंसी’ की जांच की. इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में इस मामले का वर्णन करते हुए डॉक्टरों ने कहा कि पीड़ित शख्स को जावा के डॉ. सोएटोमो जनरल अस्पताल पहुंचने के दो घंटे का समय लग गया.

Hyundai Tucson SUV ₹50 हजार में करें बुक, खुद ही लगाती है ब्रेक

अब बिल्कुल स्वस्थ है मरीज
अस्पताल पहुंचने पर उनकी इमरजेंसी सर्जरी की गई. उस शख्स ने अस्पताल में पांच दिन बिताए. यूरिन पास करने के लिए तीन हफ्तों के लिए एक ट्यूब लगाई गई. 21 दिन बाद डॉक्टरों ने ट्यूब को हटा दिया. इसके बाद जांच में पता चला कि अब उसे यूरिन पास करने में कोई दिक्कत नहीं हो रही है.

24 घंटे के अंदर कराना चाहिए इलाज
ऑपरेशन को अब चार महीने हो चुके हैं और उन्हें किसी भी तरह की कोई तकलीफ नहीं है. वह अब बिना किसी परेशानी के यूरिन पास कर पा रहा है और पत्नी के साथ संबंध बनाने में भी सक्षम है. डॉक्टरों का कहना है कि पेनाइल फ्रैक्चर एक असामान्य चोट है, जो आमतौर पर संबंध बनाने के दौरान होती है. हालांकि, इस तरह की चोट लगने के बाद 24 घंटे के अंदर अस्पताल पहुंचने की कोशिश करनी चाहिए.

Virat Kohli gets ‘ANGRY’ on Anuskha Sharma at Mumbai airport for THIS