गुरुग्राम से इनेलो ने किया प्रत्याशी का ऐलान, हाजी सोहराब खान को बनाया उम्मीदवार

INLD announces candidate from Gurugram, Haji Sohrab Khan made candidate
INLD announces candidate from Gurugram, Haji Sohrab Khan made candidate
इस खबर को शेयर करें

कुरुक्षेत्र; कुरुक्षेत्र में बुधवार को नामांकन सभा को संबोधित करते हुए चौधरी अभय सिंह चौटाला ने इनेलो के नूंह जिला कार्यकारी अध्यक्ष हाजी सोहराब खान को गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित कर दिया. अभय सिंह चौटाला ने कुरुक्षेत्र लोकसभा से अपना नामांकन दाखिल किया. गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी घोषित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हाजी सोहराब नेक, ईमानदार, जुझारू औप बात के सच्चे हैं. मैं खुद इनको चुनाव लड़ा रहा हूं और मेवात आकर आवाम से हाजी सोहराब खान के पक्ष में अपील करूंगा.

हाजी सोहराब को जिताने की अपील की
उन्होंने गुड़गांव लोकसभा के सभी कार्यकर्ताओं को कहा कि इस बार हाजी सोहराब के समर्थन में अपना एक-एक मिनट लगा दो. मैं संपूर्ण मेवात और हरियाणा को अलग ही चमका दूंगा. देर रात इंडियन नेशनल लोकदल नेता का नूंह पहुंचने पर लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया. साथ ही लड्डू खिलाकर उनको को बधाई दी. इनेलो नेता ने कहा कि 6 में को नामांकन होगा. इसके बाद स्वयं अभय सिंह चौटाला गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के हर गांव में जाकर लोगों से वोट की अपील करेंगे. उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला सिर्फ भारतीय जनता पार्टी से है.

INLD की होगी जीत
कांग्रेस पार्टी का अब गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र में कोई जन आधार नहीं है. उन्होंने कहा कि इस बार जीत इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की होगी. इनेलो नेता ने भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले 15 वर्षों से वह गुरुग्राम लोकसभा सीट से सांसद हैं, लेकिन उन्होंने इलाके में कोई भी ऐसा काम नहीं किया है जिससे जनता उन्हें इस बार वोट दे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी गुरुग्राम लोकसभा की जनता देख चुकी है. अब सिर्फ जनता का एक ही मन है वह इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के प्रत्याशी को इस बार चुनाव जिताकर लोकसभा में भेजने का काम करेगी.